धोनी के जन्मदिन पर हार्दिक पंड्या ने हेयर ड्रेसर बन दिया 'खास तोहफा', प्रशंसकों को 'चेतावनी'

धोनी के जन्मदिन पर हार्दिक पंड्या ने हेयर ड्रेसर बन दिया 'खास तोहफा', प्रशंसकों को 'चेतावनी'

कुलदीप ने चेहरे पर केक लगाया, तो धोनी ने पूरा हिसाब बराबर कर दिया

खास बातें

  • हार्दिक का हेयर ड्रेसिंग अंदाज!
  • कैसी होगी माही की नई स्टाइल
  • यह हार्दिक गिफ्ट धोनी को याद रहेगा!
ब्रिस्टल:

शनिवार को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन था. माही 36 साल के हो गए. दिग्गज क्रिकेटरों और साथियों ने धोनी को उनके जन्मदिन की बधाई दी. टीम इंडिया ने पहले कॉर्डिफ में जन्मदिन मनाया, तो इसके बाद साथियों ने ब्रिस्टल पहुंचने के बाद एक बार फिर से जन्मदिन का केक काटा. 

केक काटने के दौरान मजेदार वाक्या हुआ. इस दौरान लेफ्टआर्म स्पिनर कुलदीप यादव ने धोनी के चेहरे पर केक लगाया, तो धोनी ने तुरंत ही इसका बदला लिया. धोनी ने पकड़कर न केवल कुलदीप के चेहरे, बल्कि उन्हें पकड़कर उनकी कमर पर भी केक लगा दिया. इसी बीच किसी खिलाड़ी ने कुलदीप की शर्ट में पानी डाल दिया. इस दौरान धोनी की बेटी जीवा और पत्नी साक्षी भी मौजदू थे. और जीवा ने बहुत ही प्यार से पापा को केक खिलाया. लेकिन इस सबसे इतर माही को स्पेशल तोहफा दिया हार्दिक पटेल ने. 

यह भी पढ़ें:  IND vs IRE 2nd T20: 'ये रिकॉर्ड' विराट कोहली एंड कंपनी ने आधे मैच तक ही बना दिए


धोनी के जन्मदिन पर हार्दिक ने अपने सीनियर को ऐसा तोहफा दिया, जिसे माही हमेशा याद रखेंगे. अब यह तो आप जानते ही हैं कि इन दोनों धोनी अपनी हेयर स्टाइल के साथ कई प्रयोग कर रहे हैं. और हार्दिक तो स्टाइल मैन हैं ही! तो ऐसे में हार्दिक ने धोनी के साथ मिलकर उन्हें नई हेयर स्टाइल देने का फैसला किया. बस फिर क्या था ! हार्दिक ने थामा ट्रिमर और माही की हेयर स्टाइल पर हाथ आजमाते हुए उन्हें नई हेयर स्टाइल प्रदान की.

अपनी इस मास्टरी और तोहफे का फोटो हार्दिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. अब माही की नई हेयर स्टाइल कैसी होगी, यह तो तभी सामने आएगा, जब धोनी मैदान पर उतरेंगे. और धोनी के चाहने वाले माही की इस नई हेयर स्टाइल को देखने के लिए बहुत ही उतावले हैं. बहरहाल हार्दिक ने पोस्ट किए गए मैसेज के साथ ही प्रशंसकों को वॉर्निंग भी जारी कर दी. 

VIDEO: कुछ दिन पहले तुसाद म्युजियम में विराट कोहली का पुतला लगाया गया.

हार्दिक पंड्या ने मजाकिया अंदाज में लिखा है 'यह स्टंट विशेषज्ञ द्वारा किया गया है, कृपया अपने घर पर इसे करने का प्रयास न करें' !!

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com