कुछ ऐसे भारतीय प्रशंसकों ने जोफ्रा ऑर्चर के चार साल पहले के ट्वीट को पृथ्वी शॉ के 'दुर्भाग्य' से जोड़ दिया

कुछ ऐसे भारतीय प्रशंसकों ने जोफ्रा ऑर्चर के चार साल पहले के ट्वीट को पृथ्वी शॉ के 'दुर्भाग्य' से जोड़ दिया

जोफ्रा ऑर्चर की फाइल फोटो

खास बातें

  • गजब भारतीयों का 'शॉ कनेक्शन'
  • एक तरफ ल्यूक शॉ....एक है पृथ्वी शॉ!
  • जोफ्रा को चढ़ा दिया चने के झाड़ पर !
नई दिल्ली:

इसे इन दिनों जोफ्रा ऑर्चर की लोकप्रियता कहें, या फिर कुछ और या फिर सोशल मीडिया का जादू!! जी हां, यह मिला-जुला स्वरूप ही है, जिससे इन दिनों वह देखने को मिल जाता है, जो काफी हैरान कर देता है. कुछ ऐसा ही इंग्लिश सीमर जोफ्रा ऑर्चर को लेकर हुआ है. दरअसल जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने करीब चार साल पहले एक ट्वीट किया था. और अब जब बीसीसीआई ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को आठ महीने के निलंबित किया, तो चार साल पुराना ट्वीट फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. और जब भारतीयों की इस ट्वीट पर नजर पड़ी, तो उन्हें फिर अपनी तरफ से जोफ्रा ऑर्चर को मक्खन लगाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी.

बता दें कि जोफ्रा ऑर्चर ने 16 सितंबर साल 2015 को एक ट्वीट किया था-'अनलकी शॉ'. और यह ट्वीट उन्होंने इंग्लैंड के फुटबॉलर ल्यूक शॉ के लिए किया था. उस समय ल्यूक शॉ को फ्रैक्चर हुआ था और जोफ्रा ऑर्चर ने यह ट्वीट फुटबॉलर ल्यूक के लिए किया था, लेकिन भारतीयों ने ल्यूक शॉ को किए गए चार साल पुराने ट्वीट को पृथ्वी शॉ के 'दुर्भाग्य' से जोड़ दिया. और फिर इन भारतीयों ने हाल ही में वर्ल्ड कप में हीरो बने जोफ्रा ऑर्चर को जमकर मक्खन लगाया!! अब आप खुद ही देखिए कि भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने जोफ्रा ऑर्चर के चार साल पुराने फुटबॉलर ल्यूक शॉ पर किए गए ट्वीट से कैसे उन्हें चने के झाड़ पर चढ़ा दिया!!

 यह भी पढ़ें:  'इन रिकॉर्डों' पर है विराट कोहली और रोहित शर्मा की वेस्टइंडीज में नजर

 यह भी पढ़ें: कमाल है!! टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए 2000 से ज्यादा आवेदन, लेकिन...

VIDEO:  जानिए कि युवा क्रिकेटर क्या सोचते हैं महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर. 

तो देखा आपने भारतीयों की क्रिएटिविटी !! कैसे उन्होंने चार साल पहले फुटबॉलर पर किए ट्वीट को पृथ्वी शॉ से जोड़ दिया. बहरहाल, जोफ्रा का ट्वीट अपनी जगह और पृथ्वी शॉ की बदनसीबी अपनी जगह. अनलकी शॉ!!

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com