'कुछ ऐसे' मिताली राज की मैनेजर हरमनप्रीत पर जमकर बरसीं

'कुछ ऐसे' मिताली राज की मैनेजर हरमनप्रीत पर जमकर बरसीं

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है

खास बातें

  • मैनेजर ने ट्वीट कर बाद में हटाया
  • बोलीं- मैं बहुत ही ज्यादा गुस्से में हूं
  • 'भारतीय टीम राजनीति में विश्वास करती है'
नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल (मैच रिपोर्ट) में भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर के अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज को बाहर रखने की भारतीय क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हो रही है. क्रिकेट पंडितों के बाद मिताली राज की मैनेजर अनीशा गुप्ता भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर को सोशल मीडिया के जरिए जमकर खरी-खरी सुनाई है. हालांकि, बाद में अनीशा ने अपने ट्वीट को हटा लिया है. 

यह ट्विट एक असत्यापित ट्वीटर अकाउंट से आया था. वेबसाइट ईएसपीएन-क्रिकइंफो ने जब अनीशा से इस बारे में पूछा कि क्या यह उन्हीं का ट्विट हो तो मैनेजर ने हामी भरी और अपने बयान पर कायम रहीं. हालांकि उनक अकाउंट कुछ घंटे बाद डिलीट कर दिया गया. मिताली राज को लगातार दो अर्धशतक बनाने और टूर्नामेंट में भारतीय मिड्ल ऑर्डर के सेमीफाइनल से पहले सभी तीन मुकाबलों में बुरी तरह फ्लॉप रहने के बावजूद भारतीय मैनेजमेंट ने इंग्लैंड के खिलाफ मिताली राज को ड्रॉप कर दिया है. और तब से ही इस विवाद ने तूल पकड़ा हुआ है.  

बहरहाल, मिताली की मैनेजर अनीशा ने अपने ट्विट में लिखा है कि दुर्भाग्यवश भारतीय टीम राजनीति में विश्वास करती है न कि खेल में. भारत और आयरलैंड मैच में मिताली राज का अनुभव कितना काम आ सकता था. लेकिन इसको देखने के बाद भी उसने हरमनप्रीत जो 'अपरिपक्व', 'झूठी' और 'चालाक' हैं, को खुश करने के लिए उन्होंने हरमनप्रीत को मन की करने दी. मैनेजर ने हरमनप्रीत को 'अपरिपक्व', 'झूठी' और 'चालाक' बताया है. 

यह भी पढ़ें: INDW vs ENGW: हरमनप्रीत कौर ने कहा, मिताली राज को न खिलाने का कोई अफसोस नहीं 

वेबसाइट ने अनीशा के हवाले से लिखा कि मैं नहीं जानती की अंदर क्या चल रहा है लेकिन चूंकि मैचों का प्रसारण हो रहा है तो हम देख सकते हैं कि कौन प्रदर्शन कर रहा है और कौन नहीं. हम देख सकते हैं कि मिताली के साथ अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी क्या हो रहा है. इसके पीछ काफी गहराई है जिसे देखने की जरूरत है. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने ट्विट पर पछतावा है तो उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मैं ज्यादा गुस्से में हूं, लेकिन यह बात सही जगह से आई है क्योंकि मैं गलत के साथ खड़ी नहीं रह सकती. जिस तरह का फेवरेटिजम दिखाया जा रहा वो साफ तौर पर जाहिर है.

VIDEO:  जानिए कि धोनी के टी-20 टीम से बाहर होने पर क्या रही क्रिकेट पंडितों की राय

भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा और पहली बार उसका महिला टी-20 विश्व कप जीतने का सपना टूट गया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com