NDTV Khabar

'कुछ ऐसे' मोहम्मद शमी ने दिखाया दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को ट्रेलर!

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज अगले महीने भारत के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट की तैयारियों में जुटे हैं, तो भारतीय बॉलर मोहम्मद शमी ने भी मंगलवार को उन्हें ट्रेलर दिखा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कुछ ऐसे' मोहम्मद शमी ने दिखाया दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को ट्रेलर!

मोहम्मद शमी का फाइल फोटो

खास बातें

  1. मोहम्मद शमी हल्ला बोल के लिए तैयार!
  2. दक्षिण अफ्रीकियों हो जाओ सावधान !
  3. रणजी ट्रॉफी मुकाबले में झटके 6 विकेट
नई दिल्ली: अब जबकि अगले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए थोड़ा ही समय बाकी बचा है, तो तेज पिचों पर भारतीय गेंदबाज भी मेजबान बल्लेबाजों पर हमला बोलने लिए धीरे-धीरे कमर कस रहे हैं. अब भले ही टीम इंडिया ने पांच से नौ जनवरी तक नेपियर में खेले जाने जाने वाले पहले टेस्ट से पहले अपना इकलौटा प्रैक्टिस मैच रद्द करा दिया हो, लेकिन वहां प्रैक्टिस मैच न मिलने के बावजूद मोम्मद शमी ने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को अपने तेवर दिखाते हुए मंगलवार को अच्छा सा ट्रेलर दिखा दिया. 

यह भी पढ़ें : बड़ा कारनामा! इन दिग्गजों को पछाड़ा ... सर डॉन ब्रेडमैन की 'यह गद्दी' झपटने को तैयार स्टीव स्मिथ !

टिप्पणियां
अब यह तो आप जानते ही हैं दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए भारतीय टीम ने मोहम्मद शमी सहित पांच तेज गेंदबाजों को टीम में जगह दी है, लेकिन थोड़ा निराशाजनक बात यह है कि इन पांचों गेंदबाजों को पहले टेस्ट से पहले मैच अभ्यास नहीं मिल पाएगा क्योंकि टीम इंडिया ने खुद ही कुछ दिन पहले दो दिनी प्रैक्टिस मैच को रद्द करवा दिया. वजह यह है कि भारतीय मैनेजमेंट ने मैच की जगह दो दिन ट्रेनिंग करने का फैसला लिया है.
 
लेकिन दक्षिण अफ्रीकी धरती पर पैर रखने से पहले ही भारतीय सीमर मोहम्मद शमी ने मेजबान बल्लेबाजों को बता दिया कि वह सीम डिपार्टमेंट में आगे रहकर अगुवाई करने के लिए तैयार हैं. इस बात का सबूत शमी ने दिल्ली और बंगाल के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले में बहुत ही अच्छा तरह से दिया. शमी ने दिल्ली की पारी को 398 पर रोकने में अहम भूमिका निभाते हुए छह विकेट चटकाए.

VIDEO : दक्षिण अफ्रीका दौरे के  लिए अजय रात्रा के अनुसार यह होना चाहिए था

कहा जा सकता है कि शमी ने पहले टेस्ट से पहले ही दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को ट्रेलर दिखा कर यह बता दिया है कि वह भारतीय गेंदबाजों को हल्के में न लें. और अच्छी तरह से तैयारी कर लें क्योंकि पिक्चर अभी बाकी है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement