कुछ ऐसे MS Dhoni ने टेबल टेनिस मुकाबले में अपने बैकहैंड शॉट से ड्वेन ब्रावो को किया हैरान, VIDEO

कुछ ऐसे MS Dhoni ने टेबल टेनिस मुकाबले में अपने बैकहैंड शॉट से ड्वेन ब्रावो को किया हैरान, VIDEO

MS Dhoni और ड्वेन ब्रावो मुकाबले के दौरान

खास बातें

  • चेन्नई सुपर किंग्स ने जारी किया वीडियो
  • धोनी और ब्रावो का टेटे मैच देखिए
  • टेटे में भी दिग्गज हैं एमएस धोनी

मैदान पर तो आप पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की हार्ड हिटिंग पावर से तो आप बहुत ही अच्छी तरह  वाकिफ हैं. पर आपको बता दें कि इनडोर खेलों में भी धोनी (MS Dhoni) अपने साथियों को पानी पिलाते रहे हैं. फिर चाहे यह बैडमिंटन रहा हो, या कोई और खेल. वास्तव में धोनी का बाकी खेलों के प्रति प्यार भी गाहे-बेगाहे देखा जा सकता है. और एक बार यह फिर से सामने उभरकर आया, जब उनकी फ्रेंचाइजी टीम ने धोनी का एक पुराना वीडियो जारी किया है. 

यह भी पढ़ें:  Anil Kumble ने इस अहम मुद्दे पर बॉस Sourav Ganguly के एकदम उलट दी राय, लेकिन...

मार्च 1019 के इस थ्रोबैक वीडियो में धोनी टीम के साथी ड्वेन ब्रावो के साथ टेबल टेनिस खेल रहे हैं. इस मुकाबले में धोनी कुछ शॉट खेलने के बाद अपने बैकहैंड शॉट से ब्रावो को हैरान कर देते हैं. सीएसके ने इस मैच का पूरा वीडियो यू-ट्यूब पर डाला है. 

यह भी पढ़ें:  पीसीबी ने अपने ठुकरा दी अपने नए कप्तान Babar Azam की यह अहम मांग

सीएसके ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मार्च 2019 में जब थाला, चैंपियन और सर जड्डू सहित जब सभी दीपावली से जुड़े एड शूट में व्यसत् थे, तो इस दौरान उन्होंने दूसरे खेल पर हाथ आजमाया. बहरहाल, धोनी के शॉट से हैरान ब्रावो कहते हैं कि मैं अब रैली करने जा रहा हूं. इस पर धोनी ने कहा कि मैं रैली नहीं करता. यह सुनकर ब्रावो कहते हैं कि तुम तो एकदम खत्म करने के लिए जाते हो. इस वीडियो में दोनों को लंबी रैली खेलते हुए देखा जा सकता है. 

VIDEO: हालिया दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

वैसे इन दिनों धोनी सक्रिय क्रिकेट से दूर हैं. हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कप्तान विराट और सेलेक्टरों से उनके भविष्य को लेकर धोनी से बात करने की बात कही थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com