कुछ ऐसे रोहित शर्मा खुद को फिट रखने के लिए कर रहे हैं अपनी 54 माला बिल्डिंग में स्टेयर रनिंग

रोहित शर्मा जिस बिल्डिंग में रहते हैं, वह 54 मंजिल की है. और रोहित अपनी बिल्डिंग में स्टेयर रनिंग कर रहे हैं. रोहित ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केविन पीटरसन से बातचीत में साझा की.

कुछ ऐसे रोहित शर्मा खुद को फिट रखने के लिए कर रहे हैं अपनी 54 माला बिल्डिंग में स्टेयर रनिंग

रोहित शर्मा की फाइल फोटो

खास बातें

  • यह एक्सरसाइज की रोहित स्टाइल है
  • आउटडोर व इनडोर गतिविधियां बंद हैं रोहित की बिल्डिंग में
  • रोहित की फिटनेस चाह, निकल गई राह !
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस ने बड़े खेल आयोजनों को ही स्थगित नहीं किया बल्कि खिलाड़ियों के शेड्यूल को भी पूरी तरह बिगाड़ दिया है. भारतीय क्रिकेटर अब जब अपने-अपने घरों में लॉकडाउन हैं, तो उन्हें चिंता खुद को फिट रखने की हो चली है. हालांकि, कुछ खिलाड़ी रोजाना अपने निजी जिम में पसीना बहा रहे हैं, लेकिन टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने एक नया ही रास्ता निकाला है. रोहित शर्मा जिस बिल्डिंग में रहते हैं, वह 54 मंजिल की है. और रोहित अपनी बिल्डिंग में स्टेयर रनिंग कर रहे हैं. रोहित ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केविन पीटरसन से बातचीत में साझा की

रोहित ने  कहा कि वह खद को फिट रखने के लिए बिल्डिंग में स्टेयर रनिंग कर रहे हैं. पीटरसन से बातचीत में उन्होंने कहा कि वास्तव में खुद को फिट रखना बहुत ही मुश्किल काम है. भारतीय ओपनर ने कहा कि मैं ऐसी बिल्डिंग,  में रह रहा हूं, जिसमें 54 मंजिल हैं और हमने यहां सभी इनडोर और आउंटडोर गतिविधियां बंद कर दी हैं.

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे शिखर धवन पीएम फंड में दान देने की अपील पर खुद ही फंस गए, लोगों ने कसे ऐसे-ऐसे ताने

रोहित ने कहा कि इसलिए यहां स्टेयर रनिंग से काम चल रहा है. उन्होंने साफ करते हुए कहा कि वह पूरे 54 मंजिला नहीं बल्कि दो-तीन मंजिल के जरिए ही स्टेयर रनिंग कर रहे हैं. साथ ही, वह कुछ कंडीशनिंग एक्सरसाइज भी कर रहे हैं. ध्यान दिला दें कि रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ जनवरी में खेले गए टी20 मुकाबले में लगी चोट से उबर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: अब तो पाकिस्तानी क्रिकेटर भी कोरोनावायरस प्रभावितों की मदद को आगे आ गए, देंगे इतनी रकम, लेकिन...

रोहित ने कहा है कि देश इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इंतजार कर सकता है और समस्या से निपटना ज्यादा जरूरी है. रोहित ने अपनी टीम के साथी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर चर्चा करते हुए कहा, "हमें पहले देश के बारे में सोचना चाहिए. मौजूदा स्थिति पहले ठीक होनी चाहिए इसके बाद हम आईपीएल की बात कर सकते हैं. पहले जीवन को सामान्य रास्ते पर आने दो"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी

बहरहाल, रोहित ने अपनी ट्रेनिंग से साथी खिलाड़ियों को रास्ता दिखा दिया है कि अगर वह भी फिटनेस में मुश्किल महसूस कर रहे हैं, तो स्टेयर रनिंग एक अच्छा विकल्प है.