NDTV Khabar

कुछ ऐसे सचिन तेंदुलकर सांता क्लॉस बनकर आए..और सबका दिल लूट लिया

वैसे पहले भी कई क्रिसमस डे आए हैं, लेकिन सचिन तेंदुलकर का यह रूप पहली ही बार दिखाई पड़ा है. शायद वजह यह है कि तेंदुलकर सक्रिय क्रिकेट से दूर हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुछ ऐसे सचिन तेंदुलकर सांता क्लॉस बनकर आए..और सबका दिल लूट लिया

सांता क्लॉस की ड्रेस में सचिन तेंदुलकर

खास बातें

  1. ...जब सचिन बन गए सांता क्लॉस!
  2. सचिन खुश...बच्चे भी खुश...प्रशंसक भी खुश!
  3. मुंबई स्थित एनजीओ पहुंचे मास्टर ब्लास्टर
मुंबई:

सचिन तेंदुलकर जब कुछ भी करते हैं, तो पूरे दिल के साथ करते हैं. कुछ अलग तरीके से करते हैं. उनके तरीके चौंका देते हैं. हैरान कर देते हैं. कुछ ऐसा ही मास्टर ब्लास्टर ने क्रिसमस डे (xmas day) के मौके पर भी कुछ ऐसा किया, सचिन का अंदाज पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा बन गया. अपने इस अंदाज से सचिन ने बच्चों का ही नहीं, बल्कि बड़ों-बड़ों का दिल जीत लिया. हर कोई सचिन तेंदुलकर की इस अदा का मुरीद होकर रह गया. 

वैसे पहले भी कई क्रिसमस डे आए हैं, लेकिन सचिन तेंदुलकर का यह रूप पहली ही बार दिखाई पड़ा है. शायद वजह यह है कि तेंदुलकर सक्रिय क्रिकेट से दूर हैं. इन दिनों उनके पास समय है. ऐसे में सचिन हर संभव त्यौहार मनाने का पूरा प्रयास करते हैं, सभी सामाजिक समारोहों में हिस्सा लेते हैं. और शादी-ब्याह की भागीदारी में भी पीछे नहीं ही रहते. 

बहरहाल, खुशी बच्चों के चेहरों और तमाम गतविधियों से ये टपक रही थीं. सचिन ने भी बच्चों के साथ डांस किया, गाना गाया. और अपने साथ लाए ढेरों गिफ्ट बच्चों को बांटे. वाह भाई मास्टर वाह! क्या शानदार स्ट्रोक लगाया है. भारत रत्न ने ऐसा स्ट्रोक जड़ा कि सभी सेलीब्रिटियों हो गईं चारों खाने चित. 


 

VIDEO:  ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

टिप्पणियां

कुल मिलाकर बंदे ने दिल जीत लिया अपनी अदा से. अभी तक सचिन के चाहने वाले गा रहे हैं-क्या अदा क्या जलवे तेरे सचिन! बस ये जलवा बनाए रखिए. इसी तरह लोगों का और दिल जीतते रहिए. 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement