NDTV Khabar

...और जब 'कुछ ऐसे' सलमान खान को सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा के नाम से किया था चुप!

रोहित शर्मा इन दिनों बल्ले से रिकॉर्ड बरसा रहे हैं. कभी सलमान खान ने रोहित को भरी महफिल में ही खारिज कर दिया था! लेकिन सचिन के जवाब पर सलमान चुप्पी साध गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...और जब 'कुछ ऐसे' सलमान खान को सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा के नाम से किया था चुप!

खास बातें

  1. ..अब रोहित शर्मा पर शक मत करना सलमान!
  2. सचिन का जवाब..सलमान को नहीं सूझा जवाब
  3. साल 2012 में मुकेश अंबानी के घर थी पार्टी
नई दिल्ली: रोहित शर्मा इन दिनों श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में रिकॉर्डों की झड़ी लगाए हुए हैं. और यह रिकॉर्ड साफ बताते हैं कि आने वाले समय में भी रोहित का बल्ला और कई रिकॉर्ड अपने बल्ले से उगलेगा. लेकिन अब से करीब पांच साल पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को उनकी एक काबीलियत को लेकर शक था. सलमान खान ने सबके सामने रोहित शर्मा को खारिज कर दिया था. लेकिन तब सचिन तेंदुलकर के जवाब से सलमान खान चुप हो गए थे. 

यह वाक्या साल 2012 का है. तब उद्योगपति मुकेश अंबानी ने सचिन तेंदुलकर के सम्मान में अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया था. सचिन के इस सम्मान समारोह में बॉलीवुड सहित कई क्षेत्रों की हस्तियों ने भाग लिया था. इसी कार्यक्रम में सलमान खान को सचिन तेंदुलकर के बारे में बोलना था. अपने स्वभाव के अनुसार सलमान ने सचिन से कुछ सवाल किए, जिन पर कई बार हंसी के फव्वारे फूटे. 

यह भी पढे़ : 'इस बड़े कारनामे' से रोहित शर्मा ने दस साल पहले ही दे दी थी 'बड़े धमाकों' की गारंटी!

टिप्पणियां
इसी दौरान सलमान खान ने एक बहुत ही गंभीर सवाल सचिन तेंदुलकर से कर डाला. लेकिन सचिन के जवाब देने से पहले ही सलमान खान ने उनके जवाब को खारिज कर दिया. सलमान का अंदाज यह बताने के लिए काफी था कि उन्होंने इसी कार्यक्रम में बैठे रोहित शर्मा को काफी हल्के में लिया था. अब इसे उस समय रोहित शर्मा का कद कहें, या सचिन के भारी भरकम रिकॉर्ड या फिर सलमान खान की क्रिकेट समझ, उन्होंने सचिन के पूरी तरह से जवाब देने से पहले ही रोहित शर्मा को नकार दिया था. लेकिन जब खड़े होकर सचिन ने जवाब दिया, तो इसके बाद सलमान मास्टर ब्लास्टर को जवाब नहीं दे सके और वह बात को घुमार दूसरे मुददे की ओर ले गए. 
 
इसमें दो राय नहीं कि करीब पांच साल पहले सचिन तेंदुलकर के सार्वजनिक रूप से रोहित शर्मा के बारे में दिया गए बयान के बहुत ही ज्यादा मायने हैं. यह सही है कि अपने गुरु के इस बयान पर खरा उतरने के लिए रोहित को अभी और कई पड़ाव पार करने होंगे. और यह रोहित शर्मा के लिए बहुत बड़ी चुनौती हैं. लेकिन यह जरूर है कि हाल-फिलहाल रोहित शर्मा के प्रदर्शन के बाद सलमान खान की राय उनके बारे में जरूर बदली होगी.

VIDEO : देखिए जब सचिन के जवाब से रोहित के नाम पर सलमान चुप हो गए. 
तो सलमान भाई अब रोहित को बिल्कुल भी हल्के में मत लीजिएगा. जिस तरह रोहित रिकॉर्ड बरसा रहे हैं, वह आगे कुछ भी कर सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement