NDTV Khabar

कुछ ऐसे विराट कोहली ने शानदार डक किया CAA से जुड़े सवालों पर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुछ ऐसे विराट कोहली ने शानदार डक किया CAA से जुड़े सवालों पर

विराट कोहली की फाइल फोटो

गुवाहाटी:

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुवाहाटी में रविवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए, CAA) से जुड़े मसले पर उतना ही शानदार शॉट लगाया, जैसा भारतीय कप्तान मैदान पर  लगाते हैं!! विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तीन मैचों की सीरीज के अलावा और भी कई विषयों पर जवाब दिए. 

यह भी पढ़े:  कुछ ऐसे दोहरे शतक के साथ लबुशाने ने ऑस्ट्रेलिया को किया मजबूत


जब विराट से सीएए को लेकर सवाल किया गया, तो भारतीय कप्तान ने कहा कि इस विषय पर मैं गैरजिम्मेदार नहीं होना चाहता. मैं एक ऐसे विषय पर नहीं बोलना चाहता, जिसको लेकर दोनों पक्षों की राय बहुत ही तीव्र हैं. विराट ने कहा कि इस विषय को लेकर अभी भी मुझे पूरी जानकारी हासिल करनी है. मझे इस विषय से जुड़ी  तमाम बातों को जानना है कि इसका क्या मतलब है और क्या चल रहा है. इसी के बाद मैं सीएए पर कोई जिम्मेदारी भरी बात कह पाऊंगा. 

यह भी पढ़े:  हरभजन सिंह ने की ननकाना साहिब घटना को लेकर इमरान खान से यह अपील

टिप्पणियां

विराट ने कहा कि यह एक ऐसा विषय है, जिस पर एक शख्स अलग बात कह सकता है, तो कोई दूसरा शख्स कुछ और कह सकता है. ऐसे में मैं खुद को एक ऐसे विषय में शामिल नहीं करना चाहता, जिसके बारे में मुझे पूरी जानकारी नहीं है. और इस बारे में कुछ भी कहना एक जिम्मेदार बात नहीं होगी. ध्यान दिला दें कि विराट कोहली ने साल 2016 में मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को एक बेहतरीन फैसला करार दिया था. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टी20 मैच को लेकर विराट ने कहा कि वह मैच को लेकर किए गए सुरक्षा इंतजाम को लेकर खुश हैं. उन्होंने कहा कि शहर पूरी तरह से सुरक्षित है. हमने सड़कों पर कोई समस्या नहीं देखी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement