कुछ ऐसे विराट कोहली ने की ईशांत शर्मा की उनके किए पोस्ट पर खिंचाई

विराट ने यह खिंचाई ईशांत के इंस्टाग्राम पर किए गए एक पोस्ट पर की. अब देखना यह होगा कि ईशांत शर्मा इस पलटवार पर अपने कप्तान को कैसे जवाब देते हैं. 

कुछ ऐसे विराट कोहली ने की ईशांत शर्मा की उनके किए पोस्ट पर खिंचाई

विराट कोहली की मजाकिया अंदाज में फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) साथी और वरिष्ठ खिलाड़ियों की नकल करते रहते हैं और गाहे-बेगाहे उनकी वीडियो सामने आते रहते हैं. वहीं विराट अपने समकक्षों की टांग खिंचाई करना भी नहीं भूलते. इस बार उन्होंने अपने दिल्ली के ही साथी ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की खिंचाई की है. विराट ने यह खिंचाई ईशांत के इंस्टाग्राम पर किए गए एक पोस्ट पर की. अब देखना यह होगा कि ईशांत शर्मा इस पलटवार पर अपने कप्तान को कैसे जवाब देते हैं. 

यह भी पढ़ें: अब किया धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप में रन आउट होने से जुड़े बड़े मलाल का खुलासा

दरअसल भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "आप केवल एक बार जीते हैं." ईशांत अपने इस पोस्ट के चलते इंस्टाग्राम पर ट्रॉल हो गए और उनका मजाक उड़ाए जाने लगा. ईशांत का मजाक उड़ाने वाला कोई और नहीं बल्कि कप्तान विराट कोहली था.

you only live once

A post shared by Ishant Sharma (@ishant.sharma29) on

यह भी पढ़ें:  हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत ए टीम से बाहर, उठे कई सवाल

कोहली ने इर्ंशांत के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ईशांत शर्मा, हमें तो पता ही नहीं था." ईशांत और कोहली अब न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट में भारतीय टीम के लिए एकसाथ खेलते दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी जान लीजिए, स्पेशल स्टोरी. 

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच 21 से 25 फरवरी तक वेलिंगटन में और दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से चार मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेलेगी