हसीन जहां ने करीना कपूर को जन्मदिन की बधाई के बहाने पति शमी और मीडिया पर ऐसे साधा निशाना

IPL 2020, DC: हसीन जहां के इस लंबे पोस्ट से उनके और शमी के बीच रिश्ते के बारे में अच्छी तरह समझ सकते हैं, जो भविष्य में भी सुलझता नहीं दिख रहा. लेकिन इस सबसे बेपरवाह शमी लगातार विकेट चटका रहे हैं और उम्मीद है कि जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया जाएगी, तब भी शमी का यही अंदाज देखने को मिलेगा.

हसीन जहां ने करीना कपूर को जन्मदिन की बधाई के बहाने पति शमी और मीडिया पर ऐसे साधा निशाना

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अब यह तो आप बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं कि टीम इंडिया के सदस्य और रविवार को ही किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के लिए चार विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के रिश्ते कैसे हैं और दोनों के बीच हालिया रिश्ते कैसे रहे हैं. हसीन जहां ने पिछले करीब एक साल के भीतर मोहम्मद शमी और उनके परिवार के खिलाफ न जाने कैसे-कैसे आरोप लगाए और मामला पुलिस और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक पहुंच गया.

बहरहाल, अब दोनों के बीच मामला अदालत में हैं. हसीन जहां अलग रह रही हैं, लेकिन जब भी उन्हें मौका मिलता है, तो वह मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर वार करती हैं. और अब उन्होंने सहारा लिया है करीना कपूर का. करीना कपूर (Kareena kapoor) का आज 40वां जन्मदिन है. और हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना को जन्मदिन की बधाई देते हुए शमी पर बरसते हुए एक पूरी कहानी ही लिख डाली. 

शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जब मैं सातवीं क्लास में थी, तो करीना कपूर की पहली फिल्म रिफ्यूजी आयी थी और आज वह 40 साल की हो गईं, लेकिन एक आपराधिख बुड्ढा, जो साल 1981 की पैदाइश है और 1990 की फर्जी मार्कशीट बनवाता है, खुद को हीरो बनने के चक्कर में, मुझे उससे उम्र में ज्यादा बताता है'. हसीन जहां ने आगे लिखा, 'उस अपराधी के पास मेरी आईडी थी, लेकिन उसने उसे  मीडिया को शो नहीं किया. और साल 2018 में ही मुझे 40 साल का बताया जाता है मीडिया में. बिना कोई आईडी देखे. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर कोई मुझे 40, 50 या 60 का बताता है. आज नहीं तो कल तो इसी उम्र में आना ही है, लेकिन बात यह है कि कुछ मीडिया गलत बात क्यों फैलाती है. विकिपीडिया में मेरी उम्र गलत है....बहरहाल, हैप्पी बर्थडे करीना जी'


हसीन जहां के इस लंबे पोस्ट से उनके और शमी के बीच रिश्ते के बारे में अच्छी तरह समझ सकते हैं, जो भविष्य में भी सुलझता नहीं दिख रहा. लेकिन इस सबसे बेपरवाह शमी लगातार विकेट चटका रहे हैं और उम्मीद है कि जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया जाएगी, तब भी शमी का यही अंदाज देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.