NDTV Khabar

इस कारण भारत के खिलाफ टेस्ट नहीं खेल पाएगा यह सबसे बड़ा करोड़पति!

वैसे बेन स्टोक्स को लेकर यह मामला ज्यादा ही लंबा खिंच गया है. बेहतर होता कि इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस कारण भारत के खिलाफ टेस्ट नहीं खेल पाएगा यह सबसे बड़ा करोड़पति!

बेन स्टोक्स

खास बातें

  1. इस सुनवाई ने मार डाला!
  2. स्टोक्स के पीछे पड़ा है ब्रिस्टल का भूत
  3. सोमवार को वीडियो सुनवाई से पुख्ता की पहचान
नई दिल्ली: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ लॉडर्स में होने वाले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे. यह टेस्ट मैच छह अगस्त से खेला जाना है. बता दें कि बेन स्टोक्स फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं. और वह सोमवार को हुई सुनवाई में वीडियो के जरिए उपस्थित रहे थे. इस सुनवाई के पांच से सात दिनों तक चलने की उम्मीद है. आपको ध्यान दिल दें कि पिछले दिनों बेन स्टोक्स ब्रिस्टल क्लब झगड़े के विवाद में फंस गए थे. इसी को लेकर सोमवार को स्टोक्स की पहचान पुख्ता करने को लेकर सुनवाई हुई. 

इसी विवाद के कारण स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज नहीं खेल पाए थे. ब्रिस्टल में नाइट क्लब में स्टोक्स की झड़प कुछ लोगों से हो गई थी और इसी कारण उन्हें कई दिनों तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था.

यह भी पढ़ें : OMG! इस मामले में तो विराट कोहली एंड कंपनी को अफगानिस्तान ने पीछे छोड़ दिया! 

वैसे भारत के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट भी स्टोक्स इसी विवाद के कारण नहीं खेल पाएंगे क्योंकि छह अगस्त के दिन से ही मामले की सुनवाई शुरू होगी. 

टिप्पणियां
VIDEO: सेंचुरियन टेस्ट में विराट कोहली शतक बनाने के बाद
उन्होंने इसी महीने की शुरुआत में न्यूजीलैंड के साथ खेली गई सीरीज में वापसी की थी. उनके अलावा इस विवाद में एलेक्स हेल्स का नाम भी शामिल था, लेकिन हेल्स को ज्यादा दिनों तक प्रतिबंध नहीं झेलना पड़ा था. याद दिला दें कि पिछले दिनों आईपीएल नीलामी में बेन स्टोक्स बिकने वाले सबसे महंगे क्रिकेटर थे. उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 12.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement