इस वजह से नियुक्ति के तीन दिन बाद ही चामिंडा वास ने दिया श्रीलंका तेज गेंदबाजी कोच पद से इस्तीफा

हाल में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वास को पिछले हफ्ते ही ऑस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था. वास को तीन टी20 और तीन एकदिनी अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के अलावा दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए सोमवार को टीम के साथ वेस्टइंडीज रवाना होना था.

इस वजह से नियुक्ति के तीन दिन बाद ही चामिंडा वास ने दिया श्रीलंका तेज गेंदबाजी कोच पद से इस्तीफा

चामिंडा वास की तरफ से कोई सफायी नहीं आयी है

कोलंबो:

श्रीलंका क्रिकेट के महान गेंदबाज चामिंडा वास (Chaminda Vaas) ने राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाजी कोच की नियुक्ति के तीन दिन बाद ही इस्तीफा दे दिया. वास (Chaminda Vaas) को टीम के साथ विंडीज के एक महीने के दौरे पर जाना था, लेकिन टीम की रवानगी से पहले ही वास ने कोच पद से पटने का फैसला किया. वास ने वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम के रवाना होने से ठीक पहले इस्तीफा दिया. श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हम उसकी शर्तों पर सहमति नहीं जता सकते थे कि इसलिए उसने इस्तीफा दे दिया.'
 
एसएलसी ने बयान में कहा, ‘यह निराशाजनक है कि दुनिया भर में जिस तरह का आर्थिक माहौल है, उसे देखते हुए वास ने निजी वित्तीय फायदे के लिए टीम की रवानगी की पूर्व संध्या पर अचानक और इस तरह का गैरजिम्मेदाराना कदम उठाया.' मतलब यह है कि चामिंडा वास द्वारा मांगी गयी फीस पर क्रिकेट श्रीलंका के अधिकारी समहत नहीं हुए और वास के इस्तीफा देने के पीछे यही वजह रही. 


हाल में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वास को पिछले हफ्ते ही ऑस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था. वास को तीन टी20 और तीन एकदिनी अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के अलावा दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए सोमवार को टीम के साथ वेस्टइंडीज रवाना होना था. बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि देश के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शामिल रहे वास ने एसएलसी अकादमी के कोच पद से भी इस्तीफ दे दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​