इसलिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने मांगी प्रशंसक से माफी

स्टोक्स ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा, ‘मैं अपनी भाषा के लिए माफी मांगना चाहता हूं जो मेरे आउट होने के बाद आज लाइव प्रसारण पर सुनी गयी.

इसलिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने मांगी प्रशंसक से माफी

बेन स्टोक्स की तस्वीर

जोहानिसबर्ग:

इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे और श्रृंखला के अंतिम टेस्ट मैच के दौरान पवेलियन जाते समय स्थानीय प्रशंसक से अभ्रदता करने पर माफी मांगते हुए कहा कि इस प्रशंसक ने उनके लिए बार बार गंदी भाषा का इस्तेमाल किया. स्टोक्स ने यहां के वंडरर्स मैदान में किये अपने व्यवहार को ‘गैरपेशवर' करार दिया. इंग्लैंड क्रिकेट के संचालकों ने हालांकि दावा किया पहले दिन के खेल के दौरान टीम के खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को व्यक्तिगत दुर्व्यवहार (अभद्र भाषा) का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें:  बड़बोले शोएब अख्तर से पैसे और कमाई के मामले में मीलों आगे हैं वीरेंद्र सहवाग

मैच के प्रसारण के दौरान दिखा कि स्टोक्स ने आउट होने के बाद पवेलियन जाते समय अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करते हुए दुर्व्यवहार कर रहे प्रशंसक से कहा, ‘मुझे यह सब मैदान के बाहर कह कर दिखाओ.' यह क्लिप तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  इस प्रशंसक ने दक्षिण अफ्रीकी एकदिवसीय टीम की जर्सी पहन रखी थी और वह पवेलियन की सीढियां चढते समय स्टोक्स के खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल कर रहा था. 

यह भी पढ़ें:  और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बिगडे़ बोले, टीम इंडिया भारत नहीं आयी तो...

स्टोक्स ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा, ‘मैं अपनी भाषा के लिए माफी मांगना चाहता हूं जो मेरे आउट होने के बाद आज लाइव प्रसारण पर सुनी गयी. मुझे उस तरह से प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए थी.' उन्होंने कहा, ‘जब मैं मैदान छोड़ रहा था, मुझे भीड़ से बार-बार अभ्रद भाषा का सामना करना पड़ा. मैं स्वीकार करता हूं कि मेरी प्रतिक्रिया गैरपेशेवर थी. मैं ईमानदारी से उस भाषा के लिए माफी मांगता हूं, खास कर उन युवा प्रशंसकों से जो दुनिया भर में इस मैच का सीधा प्रसारण देख रहे थे.' 

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी, पूरी स्टोरी

बारिश और खराब रोशनी से प्रभावित पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने चार विकेट पर 192 रन बना लिए थे. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com