NDTV Khabar

इसलिए गौतम गंभीर ने की रविचंद्रन अश्विन को विश्व कप टीम में जगह दिए जाने की वकालत

अश्विन इस समय सीमित ओवरों की क्रिकेट से भारतीय टीम से बाहर हैं और कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत के लिए मुख्य स्पिनर की भूमिका निभा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इसलिए गौतम गंभीर ने की रविचंद्रन अश्विन को विश्व कप टीम में जगह दिए जाने की वकालत

गौतम गंभीर की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने विश्व कप के लिए स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का समर्थन करते हुए कहा है कि इस ऑफ स्पिनर को इंग्लैंड में कुछ महीने बाद होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए. गंभीर ने पिछले दिनों ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. अश्विन इस समय सीमित ओवरों की क्रिकेट से भारतीय टीम से बाहर हैं और कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत के लिए मुख्य स्पिनर की भूमिका निभा रहे हैं.

गौतम ने कहा कि विश्व कप में अश्विन का अनुभव टूर्नामेंट में टीम के काम आएगा. गंभीर ने कहा कि विश्व कप के लिए उनके नाम पर विचार करना चाहिए क्योंकि वह एक प्रमुख स्पिनर हैं जिनके नाम टेस्ट में 300 विकेट हैं. इसलिए यदि मुझे कुलदीप और चहल की जगह किसी को शामिल करना हो तो मैं अश्विन को चुनूंगा.


यह भी पढ़ें: IND vs NZ 4th ODI: ट्रेंट बोल्ट ने खोला राज़, क्यों हो जाते हैं वह इतने खतरनाक, अकरम व यूनुस को पीछे छोड़ा

दिल्ली के पूर्व कप्तान ने कहा, "उनके पास एक अच्छा अनुभव है और उन्होंने कई बड़े टूर्नामेंट जिताने में अपना योगदान दिया है. इसलिए मेरा मानना है कि उनका अनुभव टीम के काम आएगा.

टिप्पणियां

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान.

आर. अश्विन ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला साल 2017 में विंडीज के खिलाफ खेला था. उसके बाद से टीम मैनेजमेंट ने अलग-अलग स्पिनरों को आजमाया. और अब कुलदीप और चहल की कामयाबी के बाद लगता नहीं कि गौतम गंभीर की बात से राष्ट्रीय चयनकर्ता सहमत हो पाएंगे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement