NDTV Khabar

...तो अब तक मोहम्मद शमी मुझे तलाक दे चुका होता, पत्नी हसीन जहां ने खोली मजबूरी की पोल

पत्नी हसीन जहां हर दिन कोई न कोई नई बात कह रही हैं. आज उन्होंने शमी की वास्तविक मजबूरी का खुलासा किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...तो अब तक मोहम्मद शमी मुझे तलाक दे चुका होता, पत्नी हसीन जहां ने खोली मजबूरी की पोल

मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां और बेटी आयरा के साथ

खास बातें

  1. जहां के हसीन खुलासे जारी हैं!
  2. अब तेरा क्या होगा शमी!
  3. शमी ने कही है आरोपों की जांच की बात
नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां इस तेज गेंदबाज ने खुद के ऊपर लगाए गए आरोपों की पूरी तरह जांच की मांग की है, तो वहीं जहां ने रविवार को उस मजबूरी का खुलासा किया है, जिसके चलते शमी उन्हें चाहकर भी तलाक नहीं दे सके. हसीन ने साफ-साफ कहा है कि अगर शमी के आगे यह मजबूरी नहीं होती, तो वह अभी तक उन्हें तलाक दे चुके होते.
 
आपको एक बार फिर से ध्यान दिला दें कि इस तेज गेंदबाज के खिलाफ पत्नी हसीन जहां ने धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. शनिवार को ही हसीन ने कोलाकता स्थित राज्य पुलिस मुख्यालय जाकर पुलिस को मामले से जुड़े सारे सबूत सौंपे. साथ ही, उन्होंने पुलिस के समक्ष अपना बयान भी दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें:  मोहम्मद शमी को लग सकता है एक और बड़ा झटका, डेयर डेविल्स ने लिया यह बड़ा फैसला

टिप्पणियां
रविवार को हसीन ने कहा कि शमी को अपने द्वारा की गईं तमाम करतूतों को स्वीकार करते हुए गलती माननी चाहिए. और मैं उन्हें पिछले बहुत ही लंबे समय से मनवाने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन उसकी समझ में कुछ नहीं आता. हसीन ने कहा कि शमी ने तो पूरी तरह से उन्हें तलाक देने का मन बना लिया था. और वह अभी तक यूपी स्थित अपने घर चला गया होता, लेकिन एक वजह के चलते ऐसा नहीं हो सका. 

VIDEO : शमी के इस विवाद से विराट कोहली भी चिंतित होंगे क्योंकि सीम विभाग को यह नुकसान पहुंचा सकता है. 
हसीन ने कहा कि अगर मैं शमी का फोन अपने पास नहीं रख लेती, तो वह अभी तक यूपी भागने के साथ ही मुझे तलाक दे चुका होता. उसके खिलाफ सारे सबूत उसके मोबाइल में हैं, जो मेरे पास हैं. यही वजह है कि उसने मुझे तलाक नहीं दिया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement