इसलिए एमएस धोनी ने संन्यास का मन बना लिया, सूत्रों की खबर हालांकि....

पिछले दिनों धोनी (MS Dhoni) ने शुरू हुई चेन्नई सुपर किंग्स की आधिकारिक तैयारी में भी हिस्सा लिया था. तेवर भी धोनी ने अभ्यास में दिखाए थे, पर अब सब बदलता दिख रहा है.

इसलिए एमएस धोनी ने संन्यास का मन बना लिया, सूत्रों की खबर हालांकि....

नई दिल्ली:

पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के  अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर पिछले साल जुलाई के बाद से ही अटकलें चल रही हैं. कोच रवि शास्त्री उनके करियर को लेकर कुछ कहते हैं, तो कोई दिग्गज कुछ कहता है. पर अब जो खबरें सूत्रों या रिपोर्ट् के हवाले से छनकर आ रही हैं, उनके अनुसार एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अब क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना लिया है और उन्होंने अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दे दी है. हालांकि उन्होंने इस बारे में बीसीसीआई से अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है. 

यह भी पढ़ें: वसीम जाफर ने ऐसी हार के लिए टीम विराट पर साधा निशाना

एक बेवसाइट पर छपी खबर के अनुसार धोनी का अभी भी बोर्ड के अधिकारियों से बात करना बाकी है, लेकिन उन्होंने अपने नजदीकी दोस्तों को इसके बारे में जानकारी दे दी है. जब समय आएगा, तो धोनी इसका ऐलान करेंगे. वास्तव में पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के भविष्य को लेकर चर्चा हो रही है. पिछले दिनों धोनी ने शुरू हुई चेन्नई सुपर किंग्स की आधिकारिक तैयारी में भी हिस्सा लिया था. 

यह भी पढ़ें: मोहम्मद कैफ ने ऐसे लोगों के सामने रखा अपने परिवार का उदाहरण, क्या होगा अपील का असर

लेकिन कोरोनवायरस ने न केवल चेन्नई की प्रैक्टिस रुकवा दी, बल्कि आईपीएल के आयोजन को भी लगभग रद्द कर दिया. अब जबकि बीसीसीआई से जुड़ा हर शख्स यह कह रहा था कि धोनी की टीम इंडिया में वापसी आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगी. और खुद को साबित करने को लेकर धोनी बहुत ही ज्यादा बेकरार भी दिखाई पड़ रहे थे. चेन्नई के प्रैक्टिस सेशन में उनके बड़े-बड़े शॉट देखने लायक थे. 

यह भी पढ़ें:

मगर, अब आईपीएल के आयोजन की बदली तस्वीर ने धोनी से खुद को साबित करने का मौका भी लगभग छीन लिया. धोनी जान गए कि आईपीएल इस बार नहीं ही होने जा रहा. ऐसे में न वह अपनी फॉर्म साबित नहीं कर पाएंगे. और यही वजह रही कि धोनी ने अब वनडे और टी20 से संन्यास का मन बना लिया है. हालांकि, माही के बचपन के के कोच केशव बनर्जी के विचार कुछ और ही हैं. 

VIDEO: 

बनर्जी का कहना है कि यह सही है कि आईपीएल का आयोजन मुश्किल है, लेकिन उनका मन कह रहा है कि धोनी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलेगी. चलिए देखते हैं कि रिपोर्ट या सूत्र सही निकलते हैं, या बचपन के कोच?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com