इस वजह से रविचंद्रन अश्विन फिर से वोस्टरशायर काउंटी क्लब के साथ जुड़े

इस वजह से रविचंद्रन अश्विन फिर से वोस्टरशायर काउंटी क्लब के साथ जुड़े

रविचंद्रन अश्विन

खास बातें

  • पहले भी क्लब के लिए खुल चुके हैं
  • इंग्लैंड सीरीज खत्म होने के बाद क्लब से जुड़ेंगे
  • अश्विन हमारे लिए बहुत ही अहम हैं-क्लब
लंदन:

भारत के अनुभवी स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर वोस्टरशायर काउंटी क्लब से जुड़ गए हैं. अश्विन काउंटी चैम्पियनशिप के आखिरी दो मैचों के लिए इस क्लब में शामिल हुए हैं. अब तक 58 टेस्ट मैच खेल चुके 31 वर्षीय स्पिन गेंदबाज अश्विन इस साल सितम्बर में वोस्टरशायर के लिए डिविजन वन में एसेक्स और यॉर्कशायर के खिलाफ मैच खेलेंगे. 

वोस्टरशायर के लिए खेले गए चार मैचों में अश्विन ने 20 विकेट लिए हैं. इस कारण यह क्लब पिछले सीजन में मुख्य डिवीजन में शामिल हो गया. अश्विन के इस प्रदर्शन ने क्लब के अधिकारियों को बहुत ही प्रभावित किया. अधिकारी अश्विन को एक बार फिर से जोड़ने के लिए बहुत ही ज्यादा लालायित थे. और काफी समय से अश्विन को मनाने का प्रयास कर रहे थे. आखिर में उन्हें अश्विन को फिर से क्लब के साथ जोड़ने में कामयाबी मिल ही गई. 

यह भी पढ़ें:   DULEEP TROPHY: बीसीसीआई ने किया तीन टीमों का ऐलान, इसलिए नहीं खेल पाएंगे इंडिया ए के सितारे

क्लब की वेबसाइट पर जारी बयान में मुख्य कोच केविन शार्प ने कहा, "अश्विन विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और उन्हें वोस्टरशायर में रहना पसंद है और वह हमारे लिए फिर अहम साबित होंगे.

VIDEO: पिछले दिनों तुसाद म्युजियम में विराट कोहली का पुतला लगाया गया. 

इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से शुरू हो रही आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अश्विन को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इस सीरीज का समापन 11 सितम्बर को होगा, 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com