इसलिए रोहित शर्मा ने बेस्ट पुलर वाले सवाल पर आईसीसी को किया ट्रोल

रविवार को ही आईसीसी ने चार बल्लेबाजों की तस्वीर पोस्ट करते हुए सर्वश्रेष्ठ पुल शॉट लगाने वाले बल्लेबाज का नाम पूछा था.

इसलिए रोहित शर्मा ने बेस्ट पुलर वाले सवाल पर आईसीसी को किया ट्रोल

रोहित शर्मा की फाइल फोटो

खास बातें

  • दिल पर लग गई रोहित को बात !
  • ऐसा लगता है वर्क फ्रॉम होम सही नहीं है-रोहित
  • रोहित ने कसा आईसीसी पर तंज
नई दिल्ली:

इन दिनों कोरोनावायरस की मार क्रिकेट पर भी पड़ी है, जिससे तमाम मैच रद्द हो गए हैं. ऐसे में इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) प्रशंसकों के साथ जुड़ाव बनाए रखने के लिए ट्विटर पर उनसे सवाल पूछ रहा है. और पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट कर रहा है. रविवार को ही आईसीसी ने चार बल्लेबाजों की तस्वीर पोस्ट करते हुए सर्वश्रेष्ठ पुल शॉट लगाने वाले बल्लेबाज का नाम पूछा था. दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों ने इस सवाल पर प्रतिक्रिया दी. जहां, इस तस्वीर को करीब 17 हजार लोगों ने लाइक किया है, तो वहीं साढ़े छह हजार लोगों ने अपने पसंदीदा पुलर बल्लेबाज का नाम बताया. 

यह भी पढ़ें:  क्रिकेटरों की 'प्रैक्टिस फ्रॉम होम' देखिए, ये VIDEO आपको हैरान कर देंगे

कुछ ने विराट कोहली, तो कुछ सर विव रिचर्ड्स को क्रिकेट इतिहास का सर्वश्रेष्ठ पुल शॉट खेलने वाला बल्लेबाज बताया, लेकिन बड़ी संख्या में लोगों ने रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग को क्रिकेट इतिहास का सर्वश्रेष्ठ पुलर बताया. निश्चित तौर पर इस बात को लेकर पॉन्टिंग और रोहित के चाहने वालों सहित क्रिकेट पंडितों के बीच बहस हो सकती है.

यह भी पढ़ें:  शोएब ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए हिंदू-मुसलमान सहित सभी धर्मों के प्रशंसकों से की यह अपील

लेकिन रोहित शर्मा की आंख में आईसीसी की बात चुभ गई. और जब बात दिल को लगी, तो रोहित शर्मा भी तंज कसने में नहीं चूके. दरअसल बात यह थी कि आईसीसी ने इस सवाल के लिए जिन चार बल्लेबाजों की तस्वीर डाली थी, उनमें भारत के सिर्फ विराट कोहली को शामिल किया गया था, जबकि बाकी तीन खिलाड़ी सर विव रिचर्ड्स, हर्शल गिब्स और ऑस्ट्रेलिया के रिकी पॉन्टिंग थे. 

यह भी पढ़ें:  इरफान पठान ने भाई युसूफ के साथ बनाया यह दिलचस्प वीडियो...

पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया ने आईसीसी के अनुमान को दो सौ फीसदी गलत साबित किया. और प्रशंसकों के जवाब को देखते देखते हुए साफ हो गया कि आईसीसी को विराट की नहीं बल्कि विकल्प के तौर पर रोहित शर्मा की तस्वीर पोस्ट करनी चाहिए थी. फिर क्या था! लोगों का समर्थन मिला, तो रोहित ने आईसीसी पर तंज कस डाला. उन्होंने तंज कसते हुए लिखा कि किसी बात की कमी खल रही है. मेरे हिसाब से वर्क फ्रॉम होम आसान नहीं है. ऐसा लिखकर रोहित ने आईसीसी पर तंज कसा क्योंकि कोरोना वायरस के कारण उसके कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने  की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

निश्चित ही, इस तंज का असर आईसीसी पर जरूर पड़ेगा. और वह आगे से कोई भी गंभीर सवाल पूछते समय चिंतन और मनन करते हुए सही विकल्पों का चयन करेगी. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com