इस वजह से शाहिद अफरीदी ने एमएस धोनी को बताया रिकी पोन्टिंग से बेहतर कप्तान

पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोन्टिग (Ricky Ponting) भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की मैदान पर उपलब्धियां बहुत ही शानदार रही हैं. इन दोनों ने ही अपने नेतृत्व में विश्व कप खिताब जीते हैं. इन्हीं को लेकर अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी राय रखी है.

इस वजह से शाहिद अफरीदी ने एमएस धोनी को बताया रिकी पोन्टिंग से   बेहतर कप्तान

शाहिद अफरीदी भारत विरोधी बयान देने के लिए जाते हैं

खास बातें

  • भारतीय विरोधी रवैये के लिए जाने जाते हैं अफरीदी
  • पीएम मोदी के खिलाफ की थी तीखी टिप्पणी
  • अब अफरीदा का सूरज पश्चिम से निकला!
नई दिल्ली:

अब शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) जैसा शख्स जिस भारतीय का मुरीद हो जाए, उसमें जरूर बहुत ही खास बात होगी! अब यह तो आप जानते ही हैं कि पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोन्टिग (Ricky Ponting) भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की मैदान पर उपलब्धियां बहुत ही शानदार रही हैं. इन दोनों ने ही अपने नेतृत्व में विश्व कप खिताब जीते हैं. ऐसे में दोनों ही दिग्गजों के बीच यह तुलना हो सकती है कि कौन बेहतर रहा है. बहरहाल, अब पाकिस्तानी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा है कि इन दोनों में से एमएस धोनी (MS Dhoni) को चुनेंगे. 

यूजर के सवाल पर दिया जवाब

आफरीदी ने कहा कि वह एमएस को रिकी पोन्टिंग से ऊपर इसलिए रखते हैं क्योंकि भारतीय पूर्व कप्तान ने एक युवा टीम तैयार करते हुए उसमें जोश भरा. अफरीदी ने यह बात ट्विटर पर प्रशंसकों के लिए आयोजित सवाल-जवाब सेशन में यह बात कही. एक यूजर ने अफरीदी से यह सवाल किया था. अफरीदी के भारत विरोधी मनोदशा और बयानों को देखते हुए धोनी के बारे में उनकी यह टिप्पणी जरूरत भारतीय प्रशंसकों के जख्मों पर कुछ मलहम जरूर लगाने का काम करेगी.

यह भी पढ़ें: मोर्गन का खुलासा, खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की अनुमति देना विश्व कप की योजना थी

मोदी के खिलाफ उगला था जहर

पिछले कई सालों में शाहिद अफरीदी न केवल भारतीय खिलाड़ियों को लेकर काफी अंट-शंट बयान देते रहे हैं, बल्कि इस अज्ञानी खिलाड़ी ने अपनी हैसियत दायरा पार करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ भी तीखी टिप्पणी कर डाली थी. बाकी आप गौतम गंभीर के साथ उनके रिश्ते से तो अच्छी तरह वाकिफ हैं ही!

यह भी पढ़ें: अजहरुद्दीन ने 2000 में खुद पर लगे आजीवन बैन को लेकर कही अब यह बात

ऐसे अफरीदी की नजर में पिछड़ गए पोन्टिंग

अफरीदी ने कहा कि मैं एमएस धोनी को पोन्टिंग की तुलना में थोड़ा आगे देखता हूं क्योंकि युवाओं से सुसज्जित एक टीम तैयार की. वहीं अफरीदी ने सर विव रिचर्ड्स को अपना सबसे पसंदीदा बल्लेबाज और स्व. अब्दुल कादिर को बेस्ट स्पिनर करार दिया. जब अफरीदी से वर्तमान में बेस्ट बॉलर का नाम लिया, तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पेसर पैट कमिंस का नाम लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.