NDTV Khabar

..और संजय मांजरेकर को सुननी पड़ी ट्विटर पर खरी खोटी, मुंबई वाले हुए खफा

किसी भी शहर निवासियों को किसी भी नसीहत या उदाहरण को सकारात्मक रूप में लेना चाहिए. सुधार की गुंजाइश हर जगह बनी रहती है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
..और संजय मांजरेकर को सुननी पड़ी ट्विटर पर खरी खोटी, मुंबई वाले हुए खफा

संजय मांजरेकर

खास बातें

  1. ये मुंबईवासी हैं मेरी जान!
  2. सीखो मत, सिर्फ कोसो!
  3. संजय की तारीफ का बुरा मान गए मुंबईवासी
नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और निधास टी-20 ट्रॉफी में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे संजय मांजरेकर ने ट्विवटर पर एक ईमानदारी भारी टिप्पणी क्या की कि देखते ही देखते ट्रोलर्स उन पर बुरी तरह से टूट पड़े. इनमें से ज्यादातर लोग मुंबई से जुड़े थे क्योंकि मसला इसी शहर से जुड़ा हुआ था. बस अंतर यह रहा कि संजय ने कमेंट करते हुए मुंबई को कोलंबो से तौल दिया. 
 
अब यह तो आप जानते ही हैं कि श्रीलंका की राजधानी कोलंबो कितनी ज्यादा खूबसूरत है. यह शहर वास्तव में प्राकृतिक नजारों और खूबसूरी से पटा पड़ा है, तो समुंद्र इसमें और चार-चांद लगा देता है. शहर की इसी खूबसूरती पर ट्राई सीरीज की कमेंटरी कर रहे संजय मांजरेकर मर मिटे. और उन्होंने इसी प्राकृतिक खूबसूरती की प्रशंसा करते हुए एक संदेश मुंबई के लिए दे डाला
 
यह भी पढ़ें:  'केवल इस पहलू' ने मोहम्मद शमी के सालाना अनुबंध का मसला बिगाड़ दिया
  संजय ने किए ट्वीट में कहा, 'अगर छोटी झाड़ियों को मुंबई में लगा दिया जाए, तो मायानगरी में भी आपको कोलंबो देखने को मिल जाएगा'. पूर्व क्रिकेटर ने वास्तव में इसमें कुछ गलत नहीं कहा. अगर बाकी दूसरे देश के शहरों में कुछ अच्छी बातें हैं, तो उनका जिक्र होना ही चाहिए. लेकिन मुंबई के लोगों को संजय की यह प्रशंसा पसंद नहीं आई. और उन्होंने तुरंत ही मांजरेकर को अलग-अलग नसीहतें देना शुरू कर दिया. 
 
VIDEO: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद
तो संजय भाई देखी आपने प्रतिक्रिया. यहां अगर अच्छे की भी बात करो, तो भी आपको ऐसा झेलना पड़ता है. बहरहाल आप बिल्कुल भी मत रुकिएगा. आप काम करते रहिए. पता नहीं आपकी कौन सी अच्छी बात एनजीओ, बीएमसी या मुंबई सरकार तक पहुंच जाए. 
 

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement