NDTV Khabar

इसलिए इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की प्रशंसक की धुनाई...मिलेगी सजा?

बांग्लादेश के बल्लेबाज सब्बीर रहमान पर प्रथम श्रेणी मैच के  दौरान प्रशंसक को मारने का आरोप लगा है. इस संबंध में उन्हें सजा मिल सकती है.और पीटने की वजह भी हैरान कर देने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इसलिए इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की प्रशंसक की धुनाई...मिलेगी सजा?

सब्बीर रहमान का फाइल फोटो

खास बातें

  1. सब्बीर रहमान ये क्या किया !!
  2. इंटरनेशनल क्रिकेटर...और ऐसी हरकत!
  3. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बैठायी जांच
नई दिल्ली:

बांग्लादेश के बल्लेबाज सब्बीर रहमान पर प्रथम श्रेणी मैच के  दौरान प्रशंसक को मारने का आरोप लगा है. इस संबंध में उन्हें सजा मिल सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्रकरण पिछले सप्ताह राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के मैच के दूसरे दिन हुआ. बता दें कि मध्यक्रम के बल्लेबाज मोहम्मद सब्बीर रहमान ने बांग्लादेश के लिए 10 टेस्ट, 46 वनडे और 33 टी-20 मैच खेले हैं. 

माना जा रहा है कि इस घटना को होते हुए सबसे पहले रिजर्व अंपायर ने देखा, जिसने इसकी शिकायत मैच रैफरी से की. रैफरी ने फिर बांग्लादेश क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष अकरम खान से इसकी शिकायत की. अकरम ने इसे बोर्ड की अनुशासन समिति को सौंप दिया है. 
 


यह भी पढ़ें : अनुष्का का बैग उठाकर होटल पहुंचे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
टिप्पणियां

सब्बीर पर लेवल-4 के उल्लंघन के तहत कार्रवाई होगी. अनुशासन समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा है कि अगर सब्बीर जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कई मैचों का प्रतिबंध लग सकता है और पांच लाख टका का जुर्माना लग सकता है.


VIDEO : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले विराट कोहली ने कई अहम मुद्दों पर जवाब दिए.

रिपोर्ट के मुताबिक, पारी में ब्रेक के दौरान एक लड़के ने सब्बीर की तरफ देखकर शोर मचाया. सब्बीर ने मैच के बीच में बाहर जाने के लिए अंपायर से इजाजत मांगी जो उन्हें दे दी गई. इसके बाद वो लड़के को मारने के लिए साइट स्क्रीन के पीछे गए. माना जा रहा है कि लड़का सब्बीर को जानने वाले एक व्यक्ति के साथ आया था.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement