NDTV Khabar

इस नाराजगी के चलते विराट कोहली ने रद्द की 34 करोड़ रुपये के फ्लैट की बुकिंग!

अब विराट कोहली के चाहने वालों की नजरें इस बात पर हैं कि वह नया फ्लैट मुंबई में कहां खरीदेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस नाराजगी के चलते विराट कोहली ने रद्द की 34 करोड़ रुपये के फ्लैट की बुकिंग!

यही वह किराए का फ्लैट है, जिसमें फिलहाल कोहली अनुष्का के साथ रह रह रहे हैं

खास बातें

  1. फिलहाल किराए पर रहे रहे हैं विराट
  2. फ्लैट का हर महीन का किराया है 15 लाख रुपये
  3. अब नया फ्लैट मुंबई में कहां खरीदेंगे कोहली?
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने साल 2016 में वर्ली इलाके में स्थिति ओमकार टावर 1973 में खरीदे गए 34 करोड़ रुपये फ्लैट के सौदे को रद्द कर दिया है. पिछले दिनों विराट कोहली ने अपने दूसरे किराए के फ्लैट से ट्विटर पर एक फोटो भी पोस्ट किया था, जो बहुत ज्यादा वायरल हुआ था. सूत्रों की मानें, तो विराट कोहली इस प्रोजेक्ट के निर्माणकार्य से जुड़ी कंपनी से नाराज थे. 
  बता दें कि विराट कोहली ने साल 2016 में निर्माणाधीन सुपर लग्जरी प्रोजेक्ट के 35वें फ्लोर पर 34 करोड़ रुपये की कीमत वाले इस फ्लैट की बुकिंग कराई थी यह फ्लैट 7,171 स्कवॉयर फीट में था. सत्रों ने बताया कि विराट कोहली ने अब इस बुकिंग को रद्द कर दिया है. फिलहाल विराट कोहली डा. एनी बेसेंट रोड पर राहेजा ग्रुप द्वारा बनाए जा रहे स्काइस्क्रैपर नाम की बिल्डिंग के 40वें फ्लोर पर रह रहे हैं. इसके लिए विराट कोहली हर महीने 15 लाख रुपये किराया चुका रहे हैं.  

यह भी पढ़ें:  बालसखा सचिन तेंदुलकर के पैर छूकर विनोद कांबली ने सुधारी 'बड़ी भूल'!

टिप्पणियां
विराट कोहली का यह फ्लैट 2,675.07 स्कवॉयर फीट में बना हुआ है. कोहली फिलहाल अनुष्का शर्मा के साथ यहां रह रहे हैं. वैसे सुपर लग्जरी प्रोजेक्ट में युवराज सिंह एक और दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं, जिन्होंने 64 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा था. लेकिन विराट कोहली दरअसल कंपनी के रवैये से नाराज हो गए. 

VIDEO: बीसीसीआई की क्लीन चिट शमी के लिए राहत लेकर आई है. 
दरअरसल प्रोजेक्ट से जुड़ी कंपनी तय समय पर फ्लैट से जुड़े निर्माण कार्य को पूरा करके और बाकी तैयारियों को साथ कोहली को समय पर इसे नहीं दे सकी. बार-बार वादे के बावजूद इसमें देरी हो रही थी. सूत्रों के अनुसार यही वजह रही कि विराट ने इस फ्लैट की बुकिंग को रद्द कर दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement