इस वजह से पाक बॉलिंग कोच Waqar Younis ने बॉलिंग कैंप में 15 गेंदबाजों को बुलाया

इस वजह से पाक बॉलिंग कोच  Waqar Younis ने बॉलिंग कैंप में 15 गेंदबाजों को बुलाया

Waqar younis की फाइल फोटो

इस्लामाबाद:

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनुस ने 15 गेंदबाजों को सप्ताह के अंत में एक विशेष कैम्प के लिए बुलाया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, "राष्ट्रीय चयन समिति ने कायद-ए-आजम ट्रॉफी और इस समय खेले जा रहे नेशनल टी-20 कप में से कुछ गेंदबाजों को सप्ताह के अंत में एक विशेष कैम्प में बुलाया है. उनके अलावा इस कैम्प में मोहम्मद अब्बास और शाहीन अफरीदी को भी बुलाया है." यह कैम्प शनिवार और रविवार को गद्दाफी स्टेडियम में लगाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  विराट को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम देने की तैयारी

मुख्य चयनकर्ता और मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली भी इस कैम्प में रहेंगे और गेंदबाजों पर नजर रखेंगे. पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन, पांच और नवंबर को तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके बाद टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma ने बल्लेबाजों को दिया नया चैलेंज, ऐतिहासिक Record

पीसीबी ने कहा है कि इस कैम्प का मकसद चयनकर्ताओं को उन गेंदबाजों की फिटनेस और फॉर्म का परिचय करवाएगा जिन्हें वह आने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम में चुनते समय ध्यान में रखेंगे. बयान के मुताबिक, "यह गेंदबाजों को भी मौका देगा कि वह अपनी कमियां जान सकें और आने वाले घरेलू मैचों में सुधार कर सकें"

VIDEO:  विराट कोहली दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

पहला टेस्ट ब्रिस्बेन में 21 से 25 नवंबर के बीच खेला जाएगा. उसके बाद एडिलेड में दूसरा टेस्ट मैच 29 से 3 दिसंबर के बीच खेला जाएगा जो दिन-रात का होगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com