यह ख़बर 13 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

माइकल क्लार्क ने नहीं छोड़ी है जीत की उम्मीद

खास बातें

  • कप्तान माइकल क्लार्क ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम खेल के हर विभाग में इंग्लैंड के आगे दोयम साबित हुई है, लेकिन इसके बावजूद उसने जीत की उम्मीद नहीं छोड़ी है।
लंदन:

एशेज गंवा चुके ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम खेल के हर विभाग में इंग्लैंड के आगे दोयम साबित हुई है, लेकिन इसके बावजूद उसने जीत की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

पांच मैचों की शृंखला में मेहमान टीम 0-3 से पीछे चल रही है। एक मैच ड्रॉ रहा है और अंतिम मैच अगले कुछ दिनों में लंदन के किया ओवल मैदान पर शुरू होने जा रहा है। क्लार्क ने कहा है कि वह यह मैच हर हाल में जीतना चाहते हैं, क्योंकि यह उनके साथियों के लिए मरहम का काम करेगा।

क्लार्क ने चेस्टर ली स्ट्रीट में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में मिली 74 रनों की करारी शिकस्त के बाद कहा, मुझे यह स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं कि हम खेल के हर विभाग में दोयम साबित हुए हैं, लेकिन हम एशेज के लिए अपने देश में दोबारा आमने-सामने होने से पहले पांचवां टेस्ट हर हाल में जीतना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लार्क ने माना कि पांचवां टेस्ट उनकी टीम के लिए बेहद अहम है। बकौल क्लार्क, पांचवां टेस्ट हमारे लिए अहम है। हमें अच्छा खेलना होगा और बीते चार मैचों में हमने कई मौकों पर दिखाया है कि हम अच्छा खेल सकते हैं। हमारे अंदर अच्छा खेलने की क्षमता और काबिलियत है। हम अगर अच्छा खेले तो आज भी दुनिया की किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखते हैं।