विराट कोहली के बेड़े में शामिल हुयी नयी कार, ऑडी के इतने महंगे संस्करण के पहले मालिक बने

विराट कोहली कंपनी के बारत में ब्रांड एंबैस्डर हैं. और उनके पास पहले से ही इस गाड़ी के ज्यादातर मॉडल मौजूद हैं. कोहली कारों के बहुत ही शौकीन हैं

विराट कोहली के बेड़े में शामिल हुयी नयी कार, ऑडी के इतने महंगे संस्करण के पहले मालिक बने

मुंबई:

भारतीय कप्तान विराट कोहली का जलवा न हार से कम होता है. और न ही वह इससे ज्यादा प्रभावित दिखाई पड़ते हैं. मतलब यह कि मैदान और इससे बाहर के काम अपने तरीके से ही आगे बढ़ते रहते हैं. राजकोट में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे वनडे से ठीक एक दिन पहले ऑडी ने भारत ने अपन नए संस्करण क्यू 8 को वीरवार को मुंबई में लांच किया, तो विराट कोहली यह बेहतरीन कार हासिल करने वाले पहले मालिक बन गए. 

यह भी पढ़ें:  MS Dhoni को BCCI के प्‍लेयर्स के सालाना कांट्रेक्‍ट में स्‍थान नहीं..

बता दें कि विराट कोहली कंपनी के बारत में ब्रांड एंबैस्डर हैं. और उनके पास पहले से ही इस गाड़ी के ज्यादातर मॉडल मौजूद हैं. कोहली कारों के बहुत ही शौकीन हैं. हालांकि यह बात अलग है कि उन्हें सड़कों पर धोनी की तरह बहुत ही कम देखा जाता है. 

यह भी पढ़ें:  अब भी एमएस धोनी को मिल सकता है केंद्रीय अनुबंध, लेकिन...

बहरहाल, कार की लॉन्चिंग के बाद से ही कोहली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके चाहने वाले अलग-अलग अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऑडी क्यू8 एक स्पोर्ट्स यूटीलिटी वाहन है और भारत में इसकी कीमत 1.33 करोड़ रुपये है. 

Newsbeep

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे जिस तरह दिन दर दिन विराट कोहली का रुतबा बड़ा हो रहा है, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि मैदान के भीतर रिकॉर्ड की तरह विराट महंगी कीमत की गाड़ी रखने के मामले में भी आगे और कई रिकॉर्ड बनाएंगे !