यह ख़बर 19 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पूरी टीम को आपकी कमी खलेगी लच्छू भाई : धोनी

खास बातें

  • धोनी ने ट्वीट किया, वीवीएस, पूरी टीम को आपकी कमी खलेगी। मैं अपने जीवन में जितने लोगों से मिला, उनमें सबसे अच्छे इंसानों में से एक... टीम जब भी केक काटेगी, तो आपकी कमी खलेगी।
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास लेने वाले अनुभवी बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण की सराहना करते हुए कहा कि पूरी टीम को उनकी कमी खलेगी।

धोनी ने ट्वीट किया, वीवीएस, पूरी टीम को आपकी कमी खलेगी। मैं अपने जीवन में जितने लोगों से मिला, उनमें सबसे अच्छे इंसानों में से एक... बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण करते हुए उनके साथ काफी समय बिताया और बातें हमेशा टीम के बारे में होती थी। टीम जब भी केक काटेगी, तो उनकी कमी खलेगी। निजी तौर पर मुझे आपकी याद आएगी लच्छू भाई।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की शृंखलों के लिए भारतीय टीम में चुने जाने के बावजूद शनिवार को लक्ष्मण ने तुरंत प्रभाव से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी और कहा था कि वह प्रयास करने के बावजूद धोनी से संपर्क नहीं कर पाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लक्ष्मण ने हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंसते हुए कहा, मैंने धोनी से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन जैसा कि आपको पता है कि उनसे संपर्क करना कितना मुश्किल है।