विराट कोहली की बैटिंग पर फिदा हुईं ये पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर

विराट अपनी जलवेदार बैटिंग से भारत ही नहीं, अब चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तानियों के दिल में भी गहराई से बसते जा रहे हैं.

विराट कोहली की बैटिंग पर फिदा हुईं ये पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर

पाकिस्तान के लिए पहला इंटरनेशनल शतक बनाने वाली सइदा नैन आबिदी

खास बातें

  • पाक के लिए पहला शतक जड़ने वाली खिलाड़ी हैं सइदा नैन आबिदी
  • घरेलू क्रिकेट में सबते तेज शतक का रिकॉर्ड
  • कायनात इम्तियाज खेल चुकी हैं 8 वनडे
नई दिल्ली:

सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छठे वनडे में तीसरा शतक जड़ने और किसी द्विपक्षीय सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के कारनामे पर भले ही पाकिस्तान के पुरुष क्रिकेटरों के मुंह से विराट कोहली की तारीफ के दो बोल न फूटे हों, लेकिन पाक महिला क्रिकेट टीम की सदस्य जरूर भारतीय कप्तान की मुरीद बन गई हैं. और इन्होंने ट्विवटर के जरिए कोहली की अपने ही अंदाज में तारीफ की है. 

पाकिस्तान के लिए पहला अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ने वाली सइदा नैन आबिदी ने विराट कोहली द्वारा जड़े 35वें शतक के उन्हें जीनियस करार दिया है, तो वहीं उन्होंने भारतीय कप्तान की एकाग्रता की भी प्रशंसा की है. 

यह भी पढ़ें : इन 4 मामलों में विराट कोहली के तेवर भारी पड़ रहे सर विव रिचर्ड्स की आक्रामकता पर

वहीं पाकिस्तान के लिए खेल चुकीं एक और क्रिकेटर कायनात  इम्तियाज ने भी कोहली की सीरीज में बैटिंग के लिए ट्वीट करके उनके प्रति अपना प्यार दर्शाया है. 
 
VIDEO : सेंचुरियन में विराट ने पहले टेस्ट में भी शतक बनाया था. 
वास्तव में विराट कोहली की बैटिंग का अंदाज धीरे-धीरे सभी को घायल कर रहा है. कुछ दिन पहले जहां जावेद मियांदाद ने कोहली को जीनियस करार दिया था. लेकिन सेंचुरियन में कोहली के तीसरे शतक के बाद किसी पाक पुरुष क्रिकेटर की प्रतिक्रिया नहीं आयी. बहरहाल पाक महिला क्रिकेटरों की तारीफ बताती है कि विराट भारतीय ही नहीं, पाकिस्तानियों के दिल में भी और गहराई से बसते जा रहे हैं. 
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com