पाकिस्तान सुपर लीग के ड्रॉफ्ट में गेल सहित सहित इन दिग्गजों का नाम हुआ शामिल

Pakistan Super League: बीस फरवरी से शुरू होने वाले पीएसएल सत्र में करीब 400 विदेशी खिलाड़ी पंजीकृत हैं, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को कहा कि इनमें से कुछ अपनी राष्ट्रीय टीमों के साथ प्रतिबद्धता के कारण पूरे टूर्नामेंट के लिये उपलब्ध नहीं होंगे

पाकिस्तान सुपर लीग के ड्रॉफ्ट में गेल सहित सहित इन दिग्गजों का नाम हुआ शामिल

क्रिस गेल की मांग में कोई कमी नहीं है

कराची:

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle), अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rahid Khan) और दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन उन शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के ‘प्लेयर्स ड्राफ्ट' में रखा गया है जो रविवार को लाहौर में होगी. 

यह भी पढ़ें:  इस बड़ी वजह से सीएसके नीलामी से पहले अपने 7-8 खिलाड़ियों को रिलीज करने को तैयार...

पीएसएल के छठे चरण के ड्राफ्ट में शामिल अन्य विदेशी खिलाड़ी डेविड मलान, मोईन अली और क्रिस जोर्डन (सभी इंग्लैंड के), ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कॉट्रेल (वेस्टइंडीज के), मोहम्मद नबी (अफगान), दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और आस्ट्रेलिया के क्रिस लिन हैं. निश्चित ही, इनमें से कुछ खिलाड़ियों के ड्रॉफ्ट में और फिर बाद में बिकने में सफल रहने का असर इनकी आईपीएल में मांग पर भी पड़ेगा. वास्तव में क्रिस गेल का डिमांड में होना यह बताता है कि उम्र महज एक नंबर भर है और यह खिलाड़ी अभी भी अच्छा मनोरंजक और मैच जिताऊ बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा के अंगूठे में फ्रैक्चर, चौथे टेस्ट से हुए बाहर

Newsbeep

बीस फरवरी से शुरू होने वाले पीएसएल सत्र में करीब 400 विदेशी खिलाड़ी पंजीकृत हैं, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को कहा कि इनमें से कुछ अपनी राष्ट्रीय टीमों के साथ प्रतिबद्धता के कारण पूरे टूर्नामेंट के लिये उपलब्ध नहीं होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.