कप्‍तान धोनी बोले, आखिरी गेंद पर सोच तो सही थी लेकिन इस पर अमल नहीं कर पाया

कप्‍तान धोनी बोले, आखिरी गेंद पर सोच तो सही थी लेकिन इस पर अमल नहीं कर पाया

महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा - बैटिंग यूनिट से इससे अधिक अपेक्षा नहीं की जा सकती
  • केएल राहुल ने पूरी पारी में असाधारण बल्‍लेबाजी की
  • ब्रावो ने कहा था कि आखिरी गेंद स्‍लोअर फेकूंगा : ब्रेथवेट
नई दिल्‍ली:

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के शुरुआती मुकाबले में टीम इंडिया की हार के बाद कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी दार्शनिक अंदाज में नजर आए. उन्‍होंने कहा कि दोनों ही टीमों ने जबर्दस्‍त खेल दिखाया.

बैटिंग यूनिट से इससे अधिक अपेक्षा नही की जा सकती. मैच में अंतिम गेंद पर भारतीय टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा. इस गेंद पर अपने शॉट के बारे में पूछने पर भारतीय कप्‍तान ने कहा कि शॉट को लेकर सोच सही थी लेकिन इस पर सही तरीके से अमल नहीं कर पाया. गौरतलब है कि आखिरी गेंद पर धोनी के आउट होती ही टीम इंडिया एक रन से मैच हार गई.

उन्‍होंने माना कि हर बात इसे अमली जामा पहनाने के आधार पर ही सफल मानी जाती है. भारतीय कप्‍तान ने कहा, हमने मैच में कई चीजें सही कीं. जब पार्टनरशिप की जरूरत थी, हमने की. हमने वांछित रन रेट को हमेशा 12 रन के आसपास रखा. धोनी ने कहा, 'राहुल ने पूरी पारी में असाधारण बल्‍लेबाजी की. दूसरे बल्‍लेबाज भी शानदार थे.

उन्‍होंने कहा कि इस मैच में जीत हमारे लिए अच्‍छा परिणाम होती. दूसरी ओर वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान कार्लोस ब्रेथवेट ने कहा, आखिरी गेंद के पहले ब्रावो ने मुझसे कहा कि वह स्‍लोअर गेंद फेंकेगा तो मैंने कहा कि मैं पूरी तरह इससे सहमत हूं. मेरे दिमाग में यही बात चल रही थी कि क्‍या यह रणनीति कामयाब होगी... वैसे तनाव के क्षणों में हमने अपने आपको बखूबी नियंत्रित किया. 49 गेंद पर 100 रन की पारी खेलने वाले इविन लेविस मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com