दुर्घटना के शिकार इस भारतीय पूर्व क्रिकेटर को आर्थिक मदद की दरकार, लाइफ सपोर्ट पर

बीसीसीआई ने उनके ईलाज के लिए पहली ही पांच लाख रुपये की मदद की. इसके अलावा बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) ने भी उन्हें तीन लाख रुपये दिए हैं

दुर्घटना के शिकार इस भारतीय पूर्व क्रिकेटर को आर्थिक मदद की दरकार, लाइफ सपोर्ट पर

अस्पताल में भर्ती जैकब मार्टिन

खास बातें

  • भारत के लिए खेल चुके हैं 10 वनडे
  • 10 मैचों में रहा 22.57 का औसत
  • बीसीसीआई ने दी पांच लाख रुपये की मदद

दुर्घटना के कारण मुश्किल स्थिति में पहुंच चुके भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी जैकब मार्टिन (Jacob Martin) के परिवार ने उनके इलाज के लिए फंड जुटाने की अपील की है. मार्टिन की वडोदरा के अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह इस समय लाइफ सपोर्ट पर हैं. उनका बीते साल दिसंबर में एक्सीडेंट हो गया था जिससे उन्हें फेंफड़े और लीवर में चोटें आई हैं. बीसीसीआई ने उनके ईलाज के लिए पहली ही पांच लाख रुपये की मदद की. इसके अलावा बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) ने भी उन्हें तीन लाख रुपये दिए हैं. बीसीसीआई और बीसीए के पूर्व सचिव मार्टिन के परिवार की मदद कर रहे हैं। 

पटेल ने कहा कि जब मुझे एक्सीडेंट के बारे में पता चला तो मैंने मार्टिन के परिवार की मदद करना चाही. मैंने कुछ लोगों से बात की है, जिनमें समरजीत सिंह शामिल हैं और उन्होंने एक लाख रुपये की मदद की साथ ही पांच लाख रुपये इकट्ठा किए.

यह भी पढ़े: दिग्गज वसीम अकरम ने जसप्रीत बुमराह को लेकर दिया 'बड़ा बयान'

उन्होंने कहा कि अस्पताल के बिल पहले से ही 11 लाख रुपये के पार पहुंच चुका है और एक समय पर अस्पताल ने भी दवाइयां देना बंद कर दिया था. बीसीसीआई ने इसके बाद पैसा भेजा और उसके बाद इलाज नहीं रुका.

VIDEO: एडिलेड टेस्ट के बाद विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

मार्टिन ने भारत के लिए 1999 से 2001 तक 10 वनडे और खेले हैं, जिनमें उनका औसत 22.57 का रहा है. घरेलू क्रिकेट में उन्होंने बड़ौदा और रेलवे का प्रधिनिधित्व किया है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com