NDTV Khabar

पांच साल का पाकिस्तानी लड़का जसप्रीत बुमराह के एक्शन की कॉपी कर छाया, भारतीय बॉलर गदगद, VIDEO

जसप्रीत बुमराह ने पिछले दिनों एशिया कप के 4 मैचों में आठ विकेट लिए थे. पाकिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने विकेट चटकाए थे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पांच साल का पाकिस्तानी लड़का जसप्रीत बुमराह के एक्शन की कॉपी कर छाया, भारतीय बॉलर गदगद, VIDEO

जसप्रीत बुमराह और उनका नन्हा पाकिस्तानी प्रशंसक असफंद आफरीदी

नई दिल्ली: भाई लोगों अब भारतीय तेज करोड़ों भारतीय ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान में भी अपना जबर्दस्त असर छोड़ रहे हैं. सोशल माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विवटर पर एक पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जो भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल करते हुए गेंदबाजी कर रहा है. जसप्रीत बुमराह ने पिछले दिनों एशिया कप के 4 मैचों में आठ विकेट लिए थे. पाकिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने विकेट चटकाए थे. और शायद यही वजह है कि बुमराह का असर अब भारतीय ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी बच्चों पर भी पड़ रहा है.  उमर आफरीदी नाम के एक शख्स ने इस बच्चे का वीडियो ट्विवटर पर डाला है. इस वीडियो को उन्होंने वीरेंद्र सहवाग और जसप्रीत बुमराह को टैग करते हुए लिखा है कि हाल ही में खत्म हुए एशिया कप के बाद यह पाकिस्तानी बच्चा आपका बड़ा प्रशंसक बन गया है. और हर बार आपकी तरह ही गेंदबाजी करने की कोशिश करता है.  यह भी पढ़ें:  IND vs WI 1st ODI: कोहली के इन 'विराट रिकॉर्डों' का क्या कहना, अब भी हो रही चर्चा

टिप्पणियां
इस पर जसप्रीत बुमराह ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब वह बालक थे, तो वह अपने नायक क्रिकेटरों के एक्शन की कॉपी करते थे. और अब उन्हें बच्चों को अपने एक्शन की कॉपी करते देख बहुत ही अच्छा लग रहा है.  वैसे कुछ दिन पहले पाकिस्तानी पूर्व सीमर  आकिब जावेद ने कहा था कि बुमराह का यह खास एक्शन उन्हें चोट से ग्रस्त बनाता है. हालांकि, बुमराह ने जवाब देते हुए कहा था कि वह अपनी गेंदबाजी एक्शन के बारे में आने वाली सलाहों पर ध्यान नहीं देते. और जो वह कर रहे हैं, उसे लेकर वह बहुत ही सहज और भरोसेमंद हैं. 

VIDEO: एनडीटीवी ने विश्व कप को लेकर अजय रात्रा से बात की. 

बुमराह की बात तो दो सौ फीसदी सही है. इसी एक्शन ने इस गेंदबाज को इस मुकाम तक पहुंचाया है. और अब यही एक्शन उन्हें दुनिया भर में लोकप्रिय बना रहा है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement