मेरी जिंदगी का सबसे काला दिन, कोच रमेश पोवार के आरोपों पर बाहर आई मिताली राज की पीड़ा

कोच रमेश पोवार ने बुधवार को ही खत्म हुए विश्व कप और मिताली विवाद से जुड़ी अपनी करीब दस पेज की रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंपी.

मेरी जिंदगी का सबसे काला दिन, कोच रमेश पोवार के आरोपों पर बाहर आई मिताली राज की पीड़ा

मिताली राज

खास बातें

  • पोवार ने बुधवार को सौंपी बीसीसीआई को रिपोर्ट
  • पोवार बनाम मिताली में तब्दील हो गया विवाद
  • वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम से ड्रॉप किया गया था मिताली को
नई दिल्ली:

पिछले दिनों टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिताली राज को ड्रॉप किए जाने से उपजे विवाद पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. मिताली राज (Mithali Raj express her disappointment at coach Ramesh Powar allegations) के बीसीसीआई को लेटर लिखने के बाद कोच रमेश पोवार ने भी मिताली राज पर पलटवार करते हुए बीसीसीआई को दस पन्नों की रिपोर्ट सौंपी है. और अब रमेश पोवार की प्रतिक्रिया पर मिताली राज ने निराशा जाहिर की है. पोवार की अपने खिलाफ आरोपों की बारिश पर मिताली राज ने दुख प्रकट किया है. कुल मिलाकर अब यह पूरा विवाद मिताली राज बनाम रमेश पोवार में तब्दील हो गया है. और यह विवाद बीसीसीआई का आसानी से पीछा नहीं छोड़ने जा रहा. मतलब यह है कि बोर्ड के लिए इस विवाद का समाधान निकालना बड़ी चुनौती साबित होने जा रहा है. 

बता दें कि कोच रमेश पोवार ने बुधवार को ही खत्म हुए विश्व कप और मिताली विवाद से जुड़ी अपनी करीब दस पेज की रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंपी. इस रिपोर्ट के पांच पेज के आस-पास मिताली राज विवाद पर ही केंद्रित रहे. इसमें उन्होंने मिताली राज के रवैये, टीम भावना से लेकर उनकी काबिलियत तक पर सवाल खड़े किए हैं. वहीं, यह ई-मेल मीडिया में लीक हो गया है, जिससे बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी भड़के हुए हैं. और उन्होंने राहुल जौहरी और सबा करीम से सफाई मांगी है. 

यह भी पढ़ें:  अब कोच रमेश पोवार ने किया मिताली राज पर पलटवार, लगाई 'आरोपों की झड़ी' बहरहाल, मिताली राज ने रमेश पोवार के आरोपों वीरवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रतिक्रिया देते हुए निराशा जाहिर की है. मिताल ने लिखा है कि अपने ऊपर लगे आरोपों से बहुत ही ज्यादा आहत और दुखी हूं. खेल के प्रति समर्पण और देश के लिए मेरा 20 साल का योगदान, कड़ा परिश्रम, पसीना बेकार जाता दिख रहा है. यह मेरी जीवन का सबसे काला दिन है. कुल मिलाकर पहले मिताली राज और फिर कोच रमेश पोवार के ई-मेल लीक होने के बाद यह मामला पूरी तरह से मिताली बनाम पोवार में तब्दील हो गया है. और इसमें भारतीय क्रिकेट और बीसीसीआई की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो रही है. 

VIDEO: जानिए की टी-20 टीम से धोनी के बाहर होने पर क्रिकेट पंडितों की राय क्या रही. 


मिताली राज और फिर रमेश पोवार की रिपोर्ट के बाद बोर्ड ने अभी भी मामले पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन एक बात साफ है कि यह मुद्दा अभी यहीं ही खत्म होने नहीं जा रहा है. दिग्गज सुनील गावस्कर ने भी मामले पर अपना बयान दिया है. यह देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिन में यह मामला कहां तक जाता है. और बीसीसीआई इसका क्या तोड़ निकालता है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com