NDTV Khabar

जानिए पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने एमएस धोनी को क्यों कहा 'GOAT'

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी खासे लोकप्रिय हैं.

163 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने एमएस धोनी को क्यों कहा 'GOAT'

एमएस धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस पूरी दुनिया में है. पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी धोनी खासे लोकप्रिय हैं. एक क्रिकेट फैन ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से धोनी को लेकर सवाल किया. इस पर मलिक ने ऐसा जवाब दिया, जिसने हर किसी को खुश कर दिया. भारतीय फैंस भी शोएब के जवाब से काफी खुश नजर आए.

भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जाती हो लेकिन दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे का सम्मान करते हैं. पिछले दिनों ट्विटर पर जब एक फैन ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक से धोनी के बारे में कुछ कहने को कहा तो उन्होंने धोनी सर्वकालिक महान खिलाड़ी बता डाला.

पढें: पाकिस्‍तान में क्रिकेट की वापसी पर वहां के फैंस का ट्वीट, 'कोहली-धोनी आप भी यहां आएं'

पाकिस्तान जमी पर फिर से क्रिकेट की शुरुआत होने से वहां के फैंस खुश हैं. वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ पाकिस्तानी टीम अपनी सरजमीं पर 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त है. सीरीज में मलिक का बल्ला काफी चल रहा है. मैच के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन आयोजित किया. फैंस ने उनसे सवाल पूछे. एक फैन ने सवाल किया, 'शोएब मलिक कुछ शब्द एमएस धोनी के बारे में बोलिए.'
 
मलिक ने तुरंत जवाब दिया की वह एकसर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं. मलिक के इस जवाब की ट्विटर पर लोगों ने खासी तारीफ की.

 
मलिक ने ट्वीट में लिखा, "LEGEND GOAT". दरअसल GOAT का फुल फॉर्म होता है, 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' मतलब मलिक ने धोनी को सर्वकालिक महान क्रिकेटर लिखा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement