टीम इंडिया का यह तेज गेंदबाज अभी भी करता है लोकल ट्रेन से सफर

शार्दुल का यह अंदाज युवाओं को संदेश देता है कि जीवन का आनंद सादगी के जरिए भी उठाया जा सकता है

टीम इंडिया का यह तेज गेंदबाज अभी भी करता है लोकल ट्रेन से सफर

लोकल ट्रेन में सफर करते शार्दुल ठाकुर

खास बातें

  • यह सादगी कुछ कहती है!
  • छह साल से जारी है यह सफर!
  • निदाहस ट्रॉफी में रहेगी सभी की नजर
नई दिल्ली:

इस दौर में जब तीन-चार रणजी ट्रॉफी मैच खेलने वाला कोई युवा क्रिकेटर भी मैदान पर महंगी गाड़ी से मैदान पर खेलने पहुंचता है, तो वहीं पिछले छह साल से करीब 55 फर्स्ट क्लास खेल चुके और अब टीम इंडिया के लिए तीन वनडे और दो टी-20 मैचों का हिस्सा रह चुके तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर अभी भी हमेशा की तरह लोकल ट्रेन से ही सफर करते हैं. लोकल ट्रेन में सफर करते हुए शार्दुल की तस्वीर सोशल मीडिया पर क्या जारी हुई कि यह देखते ही देखते बहुत तेजी से वायरल हो गई. 
आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के अगले उभरते हुए तेज गेंदबाज हैं. और उन्हें अगला मोहम्मद शमी भी कहा जा रहा है. यही वजह है कि पिछले दिनों हुई आईपीएल नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट ने उन्हें 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा था. श्रीलंका में निदाहस ट्रॉफी के लिए दो दिन बाद शुरू हो रही ट्राई सीरीज में भी शार्दुल को टीम में जगह दी गई है. 

यह भी पढ़ें : वेंकटेश प्रसाद ने इस कारण से जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

बहरहाल अच्छा खासा पैसा करियर में कमाने के बावजूद भी शॉर्दुल अभी भी मुंबई में लोकल ट्रेन से सफर करते हैं. अब जब वह प्रसिद्ध हो चले हैं, तो लोग उन्हें पहचानने भी लगे हैं और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने या आटोग्राफ का भी अनुरोध करते हैं. कुछ दिन पहले ही टीम के टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका से लौटने वाले शार्दुल ठाकुर एमिरेट्स फ्लाइट से उतरे. जहां ज्यादातर क्रिकेटर कार के साथ अपने गंतव्य की ओर लौट गए, तो शॉर्दुल सीधे टैक्सी से अंधेरी रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हो गए. 

VIDEO : सेंचुरियन में विराट कोहली शतक बनाने के बाद
पिछले कई सालों की तरह ही शार्दुल ने अंधेरी स्टेशन से पलघार के लिए लोकल ट्रेन पकड़ी. सफर के दौरान वह अपने आस-पास बैठे यात्रियों के आकर्षण का केंद्र बन गए हैं. और ये यात्री शार्दुल की ही सादगी की चर्चा कर रहे थे. 



 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com