NDTV Khabar

SLvsBAN : टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में लौटे जयासूर्या और परेरा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SLvsBAN : टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में लौटे जयासूर्या और परेरा

तिसारा परेरा ने वनडे में अच्छा प्रदर्शन किया...

कोलंबो: बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए जयासूर्या और तिसारा परेरा की श्रीलंका टीम में वापसी हुई है. चोट से जूझ रहे कुशल परेरा को भी टीम में चुना गया है लेकिन उनका सीरीज में खेलना होने वाले फिटनेस टेस्ट पर निर्भर करता है. अगर वह इस टेस्ट में असफल रहते हैं तो उनकी जगह संदुन विराकोडी को टीम में शामिल किया जाएगा. पहला टी-20 मैच चार अप्रैल को आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.

एंजेलो मैथ्यूज की गैरमौजूदगी में उपुल थरंगा को टीम का कप्तान बनाया गया है. मैथ्यूज चोट से जूझ रहे हैं. हालांकि कुशल मेंडिंस को टीम में जगह नहीं मिली है. शेहान जयासूर्या को खेलने का मौका भी मिल सकता है.

श्रीलंका के मुख्य चयनकर्ता सनथ जयासूर्या ने कहा है कि हो सकता है वह आने वाले समय में वह टी-20 टीम में नहीं चुने जाएं क्योंकि हम चाहते हैं कि वह खेल के लंबे प्रारूप पर ध्यान दें.

टिप्पणियां
वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने सनथ के हवाले से लिखा है, "कुशल मेंडिस के सामने लंबा करियर है. हम उन पर ज्यादा दवाब नहीं बढ़ाना चाहते. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है. इस समय हमें उन्हें कई चीजों में उलझाना नहीं चाहते."

टीम: उपुल थरंगा (कप्तान), दिलशान मुनाविरा, दनुश्का गुणाथालिका, कुशल परेरा (अंतिम चयन फिटनेस टेस्ट के बाद), लसिथ मलिंगा, इसुरू उदाना, नुवान कुलासेकरा, दासुन सानका, विकुम संजया, मिलिंदा श्रीवर्धने, असेला गुणारत्ने, सिकुगे प्रसन्ना, चमारा कुपगेदरा, थिसिरा परेरा, लक्षण संदकाना, शेहान जयासूर्या.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement