यह ख़बर 12 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

खराब प्रदर्शन करने वालों को बाहर करना सही फैसला : अजहर

खास बातें

  • पूर्व भारतीय कप्तान अजहरूद्दीन ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए टीम से हरभजन सिंह और युवराज सिंह को बाहर करने के चयनकर्ताओं के फैसले का समर्थन किया है।
राजकोट:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए भारतीय टीम से हरभजन सिंह और युवराज सिंह को बाहर करने के चयनकर्ताओं के फैसले का समर्थन किया।

अजहर ने हालांकि उम्मीद जताई कि ये दोनों जल्द ही टीम में वापसी करेंगे। इस पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, प्रदर्शन नहीं करने वाले खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने का चयनकर्ताओं का फैसला सही है। उन्होंने कहा, ये दोनों ही नहीं, बल्कि उन सभी को आराम दिया जाना चाहिए, जो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने अजहर गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रचार के लिए आए थे।

अजहर ने हालांकि कहा कि हरभजन और युवराज अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें निश्चित तौर पर भारतीय टीम में वापसी करनी चाहिए। उन्होंने कहा, उनमें काफी क्रिकेट बचा है और निश्चित तौर पर वे राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर के संन्यास के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, सचिन महान खिलाड़ी हैं और उन्हें तथा चयनकर्ताओं को उनके भविष्य पर फैसला करने दीजिए। उन्होंने कहा, इस पर फैसला करने के लिए कि किसे खेलना चाहिए और किसे संन्यास लेना चाहिए, चयन समिति सही इकाई है।