SL vs NZ: टॉम लाथम की शतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने चौथे दिन बनाई बढ़त

SL vs NZ: टॉम लाथम की शतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने चौथे दिन बनाई बढ़त

टेस्ट सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था मेहमान टीम को

खास बातें

  • अपनी शतकीय पारी में टॉम लाथम ने 154 रन बनाए
  • न्यूजीलैंड ने रविवार को दिन के खेल की समाप्ति तक 5/382 का स्कोर बनाया
  • श्रीलंका की ओर से दिलरुवान परेरा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए
कोलंबो:

टॉम लाथम (Tom Latham) की 154 रनों की पारी के बदौलत न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) ने दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन पहली पारी के आधार पर अब तक 138 रनों की बढ़त बना ली है. न्यूजीलैंड ने रविवार को दिन के खेल की समाप्ति तक पांच विकेट खोकर 382 रन बना लिए हैं. विकेटकीपर-बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग (BJ Watling) 81 और कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin de Grandhomme) 83 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. इससे पहले मेजबान टीम ने टॉस जीतकर अपनी पहली पारी में धनंजय डी सिल्वा (Dhananjaya de Silva) के दमदार शतक की मदद से कुल 244 रन जड़े थे.

WI vs India: भारत ने 318 रनों से विंडीज को दी शिकस्त, बुमराह ने झटके 5 विकेट

टॉम लाथम (Tom Latham) और वॉटलिंग (BJ Watling) ने शनिवार के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया और शानदार बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम को बढ़त दिलाई. दोनों ने मिलकर पांचवे विकेट के लिए 143 रनों की साझेदारी की. दमदार बल्लेबाजी कर रहे लाथम 269 के कुल योग पर पांचवे विकेट के रूप में आउट हुए. ऑलराउंडर ग्रैंडहोम (Colin de Grandhomme) ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की और वॉटलिंग के साथ मिलकर स्कोर को 350 के पार पहुंचाया.

ENG vs AUS: बेन स्टोक्स ने छीनी ऑस्ट्रेलिया से ऐतिहासिक जीत

इस दौरान वॉटलिंग (BJ Watling) ने अपना 18वां और ग्रैंडहोम ने छठा अर्धशतक पूरा कर लिया है. श्रीलंका की ओर से दिलरुवान परेरा (Dilruwan Perera) ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. मेजबान टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. श्रीलंका ने पहले टेस्ट में जीत दर्ज की थी.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com