धोनी के स्टंपिंग के फैन तो जरूर देखें ये VIDEO, हैरान हो जाएंगे आप

अक्सर आपने देखा होगा कि फील्ड पर विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी इतने एक्टिव रहते हैं कि पलक झपकाने का मौका नहीं देते और बैट्समैन आउट भी हो जाता है.

धोनी के स्टंपिंग के फैन तो जरूर देखें ये VIDEO, हैरान हो जाएंगे आप

एमएस धोनी स्टम्पिंग करते हुए.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई धोनी की स्टम्पिंग.
  • सबसे ज्यादा स्टम्पिंग करने वाले एकलौते विकेटकीपर.
  • अब तक कर चुके हैं 102 स्टम्पिंग.
नई दिल्ली:

अक्सर आपने देखा होगा कि फील्ड पर विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी इतने एक्टिव रहते हैं कि पलक झपकाने का मौका नहीं देते और बैट्समैन आउट भी हो जाता है. ऐसा की कारनामा उन्होंने इस आईपीएल में दो बार कर चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में ग्लैन मैक्सवेल की स्टम्पिंग कर सभी को चौंका दिया. इतनी तेज स्टम्पिंग की कि मैक्सवेल को मुड़ने तक का मौका नहीं मिला. टीम इंडिया में भी सभी को पता है कि अगर धोनी के हाथ में बॉल आ गई है और प्लेयर क्रीज से जरा सा भी बाहर है तो बल्लेबाज का बचना नामुंकिन है. 

पढ़ें- एयरपोर्ट पर जमीन पर लेट गए महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल​

 

इस स्टम्पिंग के बाद उनकी स्टम्पिंग फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. आईपीएल हो या इंटरनेशनल क्रिकेट. धोनी हर जगह शानदार विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं. सेकंड से भी कम समय में वो गिल्लियां गिरा देते हैं और खिलाड़ी को कंफ्यूज कर देते हैं. उनके कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिन्हें देख कोई भी हैरान हो जाएगा. हर फॉर्मेट में उनकी कीपिंग लाजवाब नजर आती है. 

पता हो कि धोनी वर्ल्ड के एकमात्र विकेटकीपर हैं, जिन्होंने वन-डे क्रिकेट में 100 या इससे अधिक स्टंपिंग की हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने अब तक 303 मैचों में कुल 102 स्टंपिंग की है. धोनी जब तक ग्राउंड पर विकेट के पीछे नजर आएंगे उनकी ये चमक दिखाई देगी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com