NDTV Khabar

IND vs SL:धर्मशाला में भारतीय बैटिंग के ढहने के बाद ट्विटर ने कहा, 'विराट और अनुष्‍का की शादी रद्द की गई'

दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में गिने जाने वाले विराट कोहली पर टीम इंडिया किस कदर निर्भर है, यह रविवार को श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला वनडे में साफ देखने में आया.

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SL:धर्मशाला में भारतीय बैटिंग के ढहने के बाद ट्विटर ने कहा, 'विराट और अनुष्‍का की शादी रद्द की गई'

श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पहले वनडे में केवल 112 रन पर ढेर हुई थी टीम इंडिया
  2. धर्मशाला मैच में टीम को सात विकेट से मिली थी हार
  3. विराट के बिना वनडे सीरीज में खेल रही है भारतीय टीम
टिप्पणियां

दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में गिने जाने वाले विराट कोहली पर टीम इंडिया किस कदर निर्भर है, यह रविवार को श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला वनडे में साफ देखने में आया. विराट कोहली के बिना इस मैच में भारतीय बल्‍लेबाजी श्रीलंका के सामने महज 112 रन पर ढेर हो गई. विराट को वनडे और टी20 सीरीज के लिए ब्रेक दिया गया हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट इस समय इटली में हैं  और इस सप्‍ताह के बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ विवाह रचा सकते हैं. विराट और अनुष्‍का का अफेयर लंबे समय से मीडिया की सुर्खियों में रहा हैं. इन दोनों को कई कार्यक्रमों में एक साथ देखा जा चुका है. इसके अलावा विराट के मैच देखने अनुष्‍का कई बार स्‍टेडियम भी पहुंच चुकी हैं.

बहरहाल, विराट विहीन टीम इंडिया के धर्मशाला वनडे में बुरी तरह हारते ही सोशल मीडिया पर मजाक का दौर शुरू हो गया. अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का परिचय देते हुए लोगों ने इस मौके पर ऐसे-ऐसे कमेंट किए कि आप हंसते रह जाएंगे. एक फैन ने भारतीय बल्‍लेबाजी के ढहने को लेकर ट्विटर पर लिखा, 'ब्रेकिंग न्‍यूज, विराट कोहली की शादी रद्द की गई. बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की है कि विराट टीम को ज्‍वाइन करेंगे #INDvsSL'. आइए डालते हैं ऐसे ही कुछ अन्‍य ट्वीट्स पर नजर...





वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
टेस्‍ट सीरीज में 1-0 से हारी श्रीलंका टीम ने धर्मशाला में बड़ा 'धमाका' करते हुए रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम को सात विकेट की हार के लिए मजबूर कर दिया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए टीम इंडिया, पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के 65 रनों के बावजूद 38.2 ओवर में 112 रन बनाकर ढेर हो गई. जवाब में खेलते हुए श्रीलंका टीम ने जीत के लिए जरूरी 113 रन महज 20.4 ओवर में तीन विकेट खोकर बना लिए. श्रीलंका टीम इस जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. स्‍वाभाविक रूप से मोहाली में होने वाले दूसरे मैच में टीम इंडिया दबाव में होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement