IPL 2020: Shreyas Gopal ने धक्का मारकर Rahul Tewatia का कैच गिरवाया, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल-Video

IPl 2020 के 30वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC Vs RR) ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हराकर टूर्नामेंट में टॉप पर पहुंच गई है. प्वाइंट टेबल में दिल्ली नंबर वन पर है.

IPL 2020: Shreyas Gopal ने धक्का मारकर Rahul Tewatia का कैच गिरवाया, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल-Video

IPL 2020: Shreyas Gopal ने धक्का मारकर Rahul Tewatia का कैच गिरवाया, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल,,Video

खास बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को 13 रनों से दी पटखनी
  • प्वाइंट टेबल में नंबर वन पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स
  • राजस्थान रॉयल्स के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की रेस हुई मुश्किल

IPL 2020 के 30वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC Vs RR) ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हराकर टूर्नामेंट में टॉप पर पहुंच गई है. प्वाइंट टेबल में दिल्ली नंबर वन पर है. प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते दिल्ली कैपिटल्स के लिए आसान हो गए हैं. राजस्थान के खिलाफ हुए मैच में दिल्ली के खिलाड़ी छाए रहे और यादगार परफॉर्मेंस कर अपनी टीम को जीत दिलाई. पहले धवन ने अर्धशतक जमाया फिर तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे ने आईपीएल के इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड बनाया. इसके अलावा आईपीएल में डेब्यू करने वाले तुषाऱ देशपांडे (Tushar Deshpande) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को आउट कर मैच को पूरी तरह से दिल्ली की ओर मोड़ दिया. इन सबके अलावा मैच के दौरान एक ऐसा भी नजारा देखने को मिला जब टीवी पर मैच देख रहे फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

दरअसल राजस्थान की पारी के आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया और श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) क्रिज पर मौजूद थे, दिल्ली की ओर से आखिरी ओवर तुषार देशपांडे ने की. 20वें ओवर की चौथी गेंद पर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia ) ने एक बड़ा शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद ज्यादा दूर नहीं गई और हवा में पिच के बीच में ही रही, ऐसे में गेंदबाज तुषाऱ ने गेंद को कैच करने की कोशिश की तो वहीं नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज गोपाल पिच पर ही दौड़ पड़े और गेंद को कैच होने रसे पहले ही गेंदबाज से टक्कार खा बैठे, जिससे गेंदबाज कैच नहीं कर सका और तेवतिया कैच आउट होने से बच गए.

IPL में डेब्यू करने वाले तुषार देशपांडे बनना चाहते थे बल्लेबाज, लेकिन हुआ कुछ ऐसा बन बैठे गेंदबाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि तुषाऱ थोड़े देर के लिए नाराज जरूर हुए लेकिन उनका गुस्सा तुरंत ही ठंडा हो गया. लेकिन दोनों खिलाड़ियों की टक्कार को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी ट्वीट किए और साथ ही मजेदार कमेंट कर इस पल का भरपूर मजा लिया. सोशल मीडिया पर कैच छूटने का यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​