NDTV Khabar

रवींद्र जडेजा को लेकर ट्विटर पर भिड़े संजय मांजरेकर और माइकल वॉन, फिर हुआ कुछ ऐसा...

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को लेकर संजय मांजरेकर औक इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवींद्र जडेजा को लेकर ट्विटर पर भिड़े संजय मांजरेकर और माइकल वॉन,  फिर हुआ कुछ ऐसा...

संजय मांजरेकर और माइकल वॉन में ट्विटर वॉर

खास बातें

  1. संजय मांजरेकर और माइकल वॉन के बीच विवाद
  2. रवींद्र जडेजा को लेकर हुआ विवाद
  3. मांजरेकर ने माइकल वॉन को किया ब्लॉक
नई दिल्ली:

मौजूदा कॉमेंटेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को लेकर विवाद गहरा गया है. माइकल वॉन ने मंगलवार को जानकारी दी कि संजय मांजरेकर ने उन्हें ट्वीटर से ब्लॉक कर दिया है. माइकल वॉन ने ट्वीटर पर लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज, मुझे संजय मांजरेकर द्वारा ब्लॉक कर दिया गया है." दरअसल, संजय मांजरेकर ने जडेजा को पूर्ण खिलाड़ी न मानते हुए कहा था कि वह उनके स्थान पर टीम में एक पूर्ण गेंदबाज या पूर्ण बल्लेबाज शामिल करते. इस बात पर रवींद्र जडेजा ने ट्वीट कर संजय मांजरेकर से खिलाड़ियों का साम्मान करने की बात कही थी. 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच में आज भी बारिश के आसार, जानें पूरे दिन कैसा रहेगा मौसम



भारत ने आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बनाई और तब संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को अपनी टीम में चुना. यह देखने के बाद माइकल वॉन ने संजय मांजरेकर की टांग खिंचाई शुरू कर दी जिसे मांजरेकर ने तुरंत खत्म कर दिया. माइकल वॉन ने अपने ट्विट में लिखा, "मैंने देखा कि आपने एक ऐसे खिलाड़ी को चुना है जो पूर्ण नहीं है." इसका जवाब देते हुए संजय मांजरेकर ने लिखा, "मेरे दोस्ट वॉन, मैंने भविष्यवाणी की है न कि यह मेरी टीम है."

India Vs New Zealand: मैच शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच का बयान वायरल, कहा- भारतीय मिडिल ऑर्डर को धवस्त कर देंगे


बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले संजय मांजरेकर ने आईएएनएस से कहा था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अगले मैच में जगह देते. रवींद्र जडेजा ने इस पर मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा था. जडेजा ने ट्वीटर पर लिखा, "मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं. जिन्होंने कुछ हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए. मैंने आपके मुंह की बीमारी के बारे में काफी कुछ सुना है."

Ind vs NZ: अंडर-19 वर्ल्‍ड कप में जब विराट कोहली ने लिया था विलियम्‍सन का विकेट, देखें ये पुराना वीडियो

टिप्पणियां

संजय मांजरेकर से जब पूछा गया था कि क्या चहल और कुलदीप के खराब प्रदर्शन के बाद टीम को रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया जाना चाहिए? मांजरेकर ने इस पर कहा था, "मैं अनियमित खिलाड़ियों का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं जो जडेजा अपने वनडे करियर में इस समय हैं। टेस्ट मैचों में वह विशुद्ध गेंदबाज हैं लेकिन वनडे में मैं उनके स्थान पर बल्लेबाज या गेंदबाज चुनूंगा." रवींद्र जडेजा को भारत के लीग दौर के अंतिम मैच में श्रीलंका के खिलाफ टीम में जगह मिली थी और तब मांजरेकर ने अपने विचार बदलते हुए जडेजा को चतुर खिलाड़ी बताया था. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement