NDTV Khabar

हाशिम अमला बने एकमात्र ऐसे बल्‍लेबाज, उनके शतक के बाद हार जाती है उनकी टीम

हाशिम अमला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इतिहास के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने लीग के एक संस्करण में दो शतक लगाए और दोनों ही मौकों पर उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाशिम अमला बने एकमात्र ऐसे बल्‍लेबाज, उनके शतक के बाद हार जाती है उनकी टीम
हाशिम अमला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इतिहास के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने लीग के एक संस्करण में दो शतक लगाए और दोनों ही मौकों पर उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. अमला ने इससे पहले 20 अप्रैल को इंदौर में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ 104 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन फिर भी उनकी टीम हार गई. मुम्बई ने वह मैच आठ विकेट से जीता था. 

इसके बाद अमला ने रविवार को मोहाली में गुजरात लायंस के खिलाफ 104 रन बनाए और लगातार दूसरी दफा उनकी टीम को हार मिली.

अमला आईपीएल के किसी एक संस्करण में दो या उससे अधिक शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं. क्रिस गेल ने 2011 में दो शतक लगाए था और विराट कोहली ने 2016 में चार शतक जड़े थे लेकिन इन दोनों ने जिन मैचों में शतक लगाए, उन सभी में उनकी टीमों को हार नहीं मिली.

अमला का मामला कुछ और है. हालांकि इससे पहले सात ऐसे बल्लेबाज हुए हैं, जिन्होंने एक मौके पर शतक लगाया लेकिन उनकी टीम को हार मिली. इन बल्लेबाजों में एंड्रयू सायमंड्स, यूसुफ पठान, सचिन तेंदुलकर, शेन वॉटसन, रिद्धिमान साहा, कोहली और स्टीवन स्मिथ शामिल हैं. (एजेंसियों से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement