NDTV Khabar

U19 चैलेंजर ट्रॉफी : रियान पराग और अर्शदीप के प्रदर्शन से इंडिया रेड ने इंडिया ग्रीन को हराया

अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी टूर्नामेंट में वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में अर्शदीप सिंह द्वारा झटके गए पांच विकेटों की बदौलत इंडिया रेड ने इंडिया ग्रीन को 87 रनों के अंतर से पराजित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
U19 चैलेंजर ट्रॉफी : रियान पराग और अर्शदीप के प्रदर्शन से इंडिया रेड ने इंडिया ग्रीन को हराया

प्रतीकात्‍मक फोटो

मुंबई:
टिप्पणियां
अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी टूर्नामेंट में वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में अर्शदीप सिंह द्वारा झटके गए पांच विकेटों की बदौलत इंडिया रेड ने इंडिया ग्रीन को 87 रनों के अंतर से पराजित किया. मैच में इंडिया रेड ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मध्यक्रम के बल्लेबाज रियान पराग (101गेंदों पर 100 रन) के धुआंधार शतक की बदौलत इंडिया रेड के बल्लेबाज 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर स्कोर को 273 रनों तक ले जाने में कामयाब रहे. इसके बाद, गेंदबाजी करते हुए अर्शदीप सिंह के 19 रन देकर पांच विकेट अपनी झोली में डालने से इंडिया रेड को लक्ष्य को बचाने की राह में कोई मुश्किल नहीं आई और इंडिया ग्रीन को 42.1 ओवर में 186 रनों पर समेट दिया गया.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ
इंडिया ग्रीन की तरफ से प्रियम गर्ग ने अर्धशतक लगाया जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज आर्यन जुयाल ने 46 रन की पारी खेली लेकिन मैच अपने नाम करने में उनकी ये पारियां काम न आ सकीं क्योंकि नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे. दिन के अन्य मैच में, श्रीलंका बोर्ड्स प्रेसिडेंट XI ने इंडिया ब्लू को छह विकेट से पराजित कर दिया.(इनपुट:एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement