NDTV Khabar

Under19 WorldCup: तेज गेंदबाजों के फॉर्म से खुश हैं भारत के कप्‍तान पृथ्‍वी शॉ, जताया जीत का भरोसा

भारतीय अंडर 19 टीम के कप्‍तान पृथ्‍वी शॉ ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ कल होने वाले फाइनल मुकाबले में भारत की जीत का भरोसा जताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Under19 WorldCup: तेज गेंदबाजों के फॉर्म से खुश हैं भारत के कप्‍तान पृथ्‍वी शॉ, जताया जीत का भरोसा

पृथ्‍वी शॉ का मानना है कि तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन भारत के लिए निर्णायक साबित हो सकता है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा-तेज गेंदबाजों का फॉर्म हमारे लिए निर्णायक रहेगा
  2. तेज गेंदबाजों ने हर मौके पर शानदार प्रदर्शन किया
  3. भारत के पास कल चौथी बार चैंपियन बनने का है मौका
माउंट माउंगानुइ:
टिप्पणियां
भारतीय अंडर 19 टीम के कप्‍तान पृथ्‍वी शॉ ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ कल होने वाले फाइनल मुकाबले में भारत की जीत का भरोसा जताया है. पृथ्वी शॉ का मानना है कि उनके तेज गेंदबाजों का शानदार फॉर्म शनिवार के फाइनल में टीम के लिए निर्णायक साबित हो सकता है. कोच राहुल द्रविड़ की भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल फाइनल में इतिहास रचने की दहलीज पर होगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया ने तीन तीन खिताब जीते हैं और भारत के पास चौथा खिताब जीतने का मौका है. शॉ ने कहा कि टीम को जरूरत पड़ने पर तेज गेंदबाजों ने हमें कामयाबी दिलाई है. उनकी फिटनेस गजब की है और हर बार मौके पर उन्होंने उम्दा प्रदर्शन किया है.’ प्रतियोगिता के ज्‍यादातर मैचों में भारत को एकतरफा जीत मिली है. ऐसे में टीम के बल्‍लेबाजों की क्षमता का अभी तक पूरी तरह टेस्‍ट नहीं हुआ है, लेकिन शॉ इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा,‘मुझे यकीन है कि एक साझेदारी बनने पर हम 250 या 300 का स्कोर बना सकते हैं.’

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में जीत की भूख हैं कॉमन
पृथ्‍वी ने कहा,‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हमने शुरुआती साझेदारी के बाद कुछ विकेट गंवा दिये लेकिन फिर मध्यक्रम ने पारी को संभाला.’ दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान जेसन सांघा ने कहा कि उनकी टीम शुरुआती दबाव बनाने की कोशिश करेगी. भारतीय मूल के जेसन ने कहा,‘मैं 100 रन से मिली हार से निराश नहीं हूं. फाइनल अलग मुकाबला है और पिच अलग है. उन्होंने अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन हम शुरुआती विकेट ले सके तो दबाव बना पाएंगे.’ (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement