शोएब अख्तर ने खोली पाकिस्तान क्रिकेट की पोल, भारत से हार मिलने के बाद कहीं ऐसी बातें...

ICC Under 19 World Cup 2020 : टीम इंडिया ने पाकिस्तान को अंडर-19 वर्ल्‍डकप (ICC Under 19 World Cup) के सेमीफाइनल में हराया तो शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) गुस्सा गए. उन्होंने पाक टीम की खूब आलोचना की.

शोएब अख्तर ने खोली पाकिस्तान क्रिकेट की पोल, भारत से हार मिलने के बाद कहीं ऐसी बातें...

पाकिस्तानी बल्लेबाज बेवकूफी कर हुआ रन आउट तो गुस्सा गए शोएब अख्तर, बोले- 'Stupid लग रहे थे...'

ICC Under 19 World Cup 2020 : भारत ने पाकिस्तान को अंडर-19 वर्ल्‍डकप (ICC Under 19 World Cup) के सेमीफाइनल में हराकर शानदार जीत हासिल की और फाइनल में प्रवेश किया. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की और पाकिस्तानी टीम की खूब आलोचना की. उन्होंने एक तरफ नाबाद शतक जड़ने वाले बाएं हाथ के ओपनर यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ पाक‍िस्‍तान टीम के प्रदर्शन से शोएब न‍िराश नजर आए. उन्होंने उस रन आउट को सबसे बेवकूफी भरा बताया जिसमें दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाज एक ही तरफ भाग रहे थे. उन्होंने कहा- दोनों एक ही तरफ डाइव मार रहे हैं और थ्रो दूसरी तरफ जा रहा है. आप बेवकूफ और मूर्ख लग रहे थे.''

देखें रन आउट का पूरा वीडियो...

वीरेंद्र सहवाग पर शोएब अख्तर ने मारा तंज, बोले- 'जितने तुम्हारे सिर पर बाल नहीं, उतने मेरे पास...'

उन्‍होंने पाकिस्तान की फील्डिंग की आलोचना करते हुए साफ कहा कि ऐसा खेलकर टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने का हकदार नहीं थी. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "पाकिस्तान की अंडर-19 टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई. यह एक अच्छा प्रयास था लेकिन फाइनल में पहुंचने के लिए यह काफी नहीं. पाकिस्तान ने बहुत खराब फील्डिंग की. अंडर-19 के खिलाड़ी होने के बावजूद आप फील्डिंग के दौरान डाइव नहीं लगा सकते? वे फाइनल में पहुंचने के हकदार नहीं थे. वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम को सेमीफाइनल में जीत की बहुत-बहुत बधाई."

साथ ही उन्होंने पीसीबी को भी लताड़ लगाई. उन्होंने कहा- 'यूनुस खान को कोचिंग के लिए सिलेक्ट कर लिया गया और 15 लाख न देते हुए कहा कि आप 13 लाख ले लीजिए...' उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर मोल-भाव करने का भी आरोप लगाया.

Newsbeep

शोएब अख्तर ने इस सुपरस्टार को किया चैलेंज, बोले-मेरी एक बॉल टच करके दिखा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शोएब ने कहा, "भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की. भारतीय टीम प्रशंसा की हकदार है. उस टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेशक भविष्य में सीनियर स्तर पर भारत का प्रदर्शन कर सकते हैं. मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य बहुत सुरक्षित हाथों में है." उन्होंने युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफ करते हुए कहा, "भारतीय खिलाड़ी जायसवाल अपना गांव छोड़कर मुंबई में क्रिकेट खेलने आए. वह डेयरी में सोते थे. वह अंडर-19 क्रिकेट में दो शतक लगा चुके हैं. वह गुजारे के लिए गोलगप्पे बेचा करते थे."