NDTV Khabar

मुजरा देखते हुए पकड़े गए उमर अकमल, पीसीबी ने भेजा कारण बताओ नोटिस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजरा देखते हुए पकड़े गए उमर अकमल, पीसीबी ने भेजा कारण बताओ नोटिस

उमर अकमल (फाइल फोटो : AP)

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बल्लेबाज उमर अकमल को देश में आपत्तिजनक गतिविधियों में भाग लेने के लिये कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही अपने केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों को किसी भी तरह का बयान देने से रोकने के लिये उन पर नकेल कसने का फैसला किया है।  

कुछ रिपोर्ट्स ने कहा- वैश्याएं भी थीं मौजूद
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पुलिस ने उस बंगले पर छापा मारा, जहां उमर और कुछ अन्य खिलाड़ी मुजरा देख रहे थे। इन खिलाड़ियों को हैदराबाद के शहर पुलिस स्टेशन में ले जाया गया था। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पुलिस ने पड़ोसी की शिकायत पर रविवार की रात को जब बंगले पर छापा मारा, तो वहां वैश्याएं भी थीं।

इसलिए टी-20 टीम से हुए बाहर
पीसीबी ने मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए उमर को नोटिस जारी किया है। उन्हें इसी कारण से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए पाकिस्तान की टी-20 टीम में भी नहीं चुना गया। बोर्ड ने नोटिस में कहा है कि उमर को अपने आचरण को लेकर जवाब देना चाहिए, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने हैदराबाद शहर में आपत्तिजनक और अनैतिक गतिविधियों में भाग लिया था।

टिप्पणियां
शाहिद अफरीदी को लगाई फटकार
पीसीबी कार्यकारी समिति के अध्यक्ष नजम सेठी ने लाहौर में पत्रकारों से कहा कि यदि उमर को निर्दोष पाया जाता है, तो उन्हें फिर से राष्ट्रीय टीम में चुना जाएगा। पीसीबी ने इसके साथ ही राष्ट्रीय टी-20 कप्तान शाहिद अफरीदी को भी नीतिगत मामलों पर मीडिया में बयान देने के लिए फटकार लगाई। अफरीदी ने हाल में कहा था कि पाकिस्तान तभी भारत में खेल सकता है, जबकि भारतीय बोर्ड लिखित में दे कि वह पीसीबी के साथ राजस्व का बंटवारा करेगा।

पीसीबी ने इस ऑलराउंडर से बोर्ड के नीतिगत मामलों पर बयान नहीं देने के लिए कहा है। अफरीदी ने बोर्ड से कहा कि उनके बयान को गलत तरह से पेश किया गया।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement