NDTV Khabar

पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज उमर अकमल ने बेंटले के साथ फोटो पोस्‍ट किया तो फैंस ने इस अंदाज में की खिंचाई

पाकिस्‍तान के युवा बल्‍लेबाज उमर अकमल भरपूर प्रतिभा होने के बावजूद क्रिकेट के इतर कारणों से भी सुर्खियों में बने रहते हैं.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज उमर अकमल ने बेंटले के साथ फोटो पोस्‍ट किया तो फैंस ने इस अंदाज में की खिंचाई

पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज उमर अकमल ने बेंटले के साथ अपना यह फोटो ट्वीट किया था

खास बातें

  1. लगातार अच्‍छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं उमर अकमल
  2. 16 टेस्‍ट, 116 वनडे और 82 टी20 मैच खेल चुके हैं
  3. पीसीबी के कांट्रेक्‍ट पाने वाले क्रिकेटरों में नहीं मिला है स्‍थान
पाकिस्‍तान के युवा बल्‍लेबाज उमर अकमल भरपूर प्रतिभा होने के बावजूद क्रिकेट के इतर कारणों से भी सुर्खियों में बने रहते हैं. पाकिस्‍तान के बेहतरीन युवा बल्‍लेबाजों में शुमार किए जाने वाले उमर अब तक लगातार अच्‍छा प्रदर्शन में नाकाम रहे हैं. इस कारण उन्‍हें अक्‍सर क्रिकेटप्रेमियों की आलोचना का शिकार होना पड़ा है. प्रदर्शन में अस्थिरता के कारण उमर को खामियाजा भी भुगतना पड़ा है. चैंपियंस ट्रॉफी के ठीक पहले पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण उन्‍हें स्‍वदेश यानी पाकिस्‍तान वापस भेज दिया गया था. हाल ही में पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से अनुबंध पाने वाले क्रिकेटरों की जो सूची जारी की गई हैं, उसमें उमर को बाहर रखा गया है. पाकिस्‍तान टीम के विकेटकीपर कामरान अकमल के भाई उमन ने हाल ही में ट्विटर पर बेंटले कार के साथ अपना फोटो पोस्‍ट किया था, लेकिन इस पोस्‍ट को लेकर भी फैंस 27 वर्षीय उमर पर निशाना साधने से नहीं चूके.

उमर ने पाकिस्‍तान के लिए अब तक 16 टेस्‍ट, 116 वनडे और 82 टी20 मैच खेले हैं. 13 जुलाई को उन्‍होंने एक फोटो सोशल साइट पर डाला था जिसमें वे सिल्‍वर बेंटले कार के पास खड़े हैं. इसका कैप्‍शनल है, 'कड़ी मेहनत के बाद लंदन में लुत्‍फ उठा रहा हूं.'
 
लगता है उमर का यह अंदाज आलोचकों को पसंद नहीं आया. उन्‍होंने इस क्रिकेटर की खिंचाई शुरू कर दी. लतीफ उर रहमान नाम के एक शख्‍स ने तो तल्‍खी के साथ लिखा, 'तू और कड़ी मेहनत.. हाहाहा. ' एक अन्‍य ने कमेंट किया, 'बेंटले खरीदने के लिए तेरे पास पैसे कहां से आ गए. मुझे तो लगता है कि किसी और की कार के पास खड़े होकर तूने यह फोटो खिंचाई है. '

     


फिटनेस के मामले और पीसीबी की ओर से कांट्रेक्‍ट हासिल करने में नाकामी को लेकर उमर को निशाना बनाया गया. इस आलोचना से परेशान होकर उमर ने निगेटिव कमेंट नहीं करने की अपील भी कर डाली लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement