Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भुवनेश्‍वर कुमार की फिटनेस को लेकर संदेह बरकरार, नवदीप सैनी नेट बॉलर के रूप में भारतीय कैंप में शामिल

भुवनेश्‍वर कुमार की फिटनेस को लेकर संदेह बरकरार, नवदीप सैनी नेट बॉलर के रूप में भारतीय कैंप में शामिल

World Cup 2019: Navdeep Saini नेट बॉलर के तौर पर भारतीय टीम के साथ जुड़ने के लिए मैनचेस्‍टर पहुंच गए हैं

खास बातें

  • मैनचेस्‍टर पहुंच चुके हैं तेज गेंदबाज नवदीप सैनी
  • कहा-नेट बॉलर के रूप में टीम के साथ जुड़े हैं नवदीप
  • बीसीसीआई ने भुवी को लेकर नहीं दिया कोई अपडेट
नई दिल्ली:

Navdeep Saini: युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी नेट बॉलर के तौर पर वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) में खेल रही भारतीय टीम (Indian Team)के साथ जुड़ने के लिए सोमवार को मैनचेस्टर पहुंचे. नवदीप के इस तरह मैनचेस्‍टर पहुंचने से चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की फिटनेस को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है. टीम प्रबंधन ने हालांकि भुवनेश्वर कुमार की स्थिति पर अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है लेकिन सैनी के टीम से जुड़ने से फैंस का भुवी की फिटनेस को लेकर संदेह गहराता जा रहा है. हालांकि, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने साफ किया है कि वह नवदीप केवल नेट गेंदबाज के रूप टीम से जुड़ रहे हैं. घरेलू क्रिकेट में दिल्‍ली की ओर से खेलने वाले नवदीप सैनी (Navdeep Saini)को वर्ल्‍डकप के लिए स्टैंड-बाई के रूप में चुना गया था.

हैट्रिक पर बोले मोहम्मद शमी, कहा- माही भाई ने दी थी यह 'खास' सलाह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आधिकारिक संदेश में कहा, "नवदीप सैनी (Navdeep Saini) मैनचेस्टर पहुंच चुके हैं. नवदीप केवल एक नेट गेंदबाज हैं और भारतीय टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे. टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया "वह एक नेट गेंदबाज के रूप में टीम से जुड़े हैं. वह ऋषभ पंत की तरह किसी के कवर के रूप में टीम में शामिल नहीं हुए हैं."

World Cup 2019: वेस्‍टइंडीज को बड़ा झटका, आंद्रे रसेल चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर

शिखर धवन के चोटिल होने के कारण पंत को टीम में शामिल किया गया था. भुवनेश्‍वर (Bhuvneshwar Kumar) को पाकिस्तान के खिलाफ हुए वर्ल्‍डकप के मैच में पांव में चोट लगी थी. गौरतलब है कि पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के दौरान भुवनेश्‍वर कुमार को हैमस्ट्रिंग इंजुरी के कारण तीन ओवर के बाद ही मैदान छोड़ना पड़ा था. भुवनेश्‍वर कुमार के चोटिल होने के कारण भारतीय टीम ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ मैच में अपनी प्‍लेइंग इलेवन में मोहम्‍मद शमी को स्‍थान दिया था.(इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: टीम इंडिया की पाकिस्‍तान पर शानदार जीत