ओवल पिच पर पेशाब करने की घटना की जांच करेगा ईसीबी

खास बातें

  • इंग्लैंड के तीन चोटी के खिलाड़ियों के रविवार को पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के ड्रा छूटने के कई घंटे बाद कथित तौर पर ओवल की पिच पर पेशाब करने की घटना की जांच की जाएगी।
लंदन:

इंग्लैंड के तीन चोटी के खिलाड़ियों के रविवार को पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के ड्रा छूटने के कई घंटे बाद कथित तौर पर ओवल की पिच पर पेशाब करने की घटना की जांच की जाएगी।

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकारों ने आरोप लगाए हैं कि इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया पर एशेज शृंखला में 3-0 से जीत के कई घंटों बाद स्टुअर्ट ब्राड, केविन पीटरसन और जिमी एंडरसन ने ओवल की पिच पर पेशाब की थी। ये पत्रकार मैदान पर अंधेरा घिरने के बावजूद प्रेस बॉक्स में उपस्थित थे।

‘डेली टेलीग्राफ’ के अनुसार इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने सरे से बात की। पीटरसन इसी काउंटी की तरफ से खेलते हैं। सरे इस घटना के लिए ईसीबी से माफी के लिए कह सकता है। सरे के मुख्य कार्यकारी रिचर्ड गाउल्ड ने इस तरह के व्यवहार को गैरजिम्मेदाराना करार दिया। उन्होंने कहा, ‘हम बहुत निराश हैं। कोई भी नहीं चाहता कि इंग्लैंड के जश्न का मजाक उड़े और जो कुछ हुआ वह जिम्मेदाराना था। ओवल की पिच पर बहुत मूर्खतापूर्ण व्यवहार किया गया जबकि इस पिच से हमारी विरासत और इतिहास जुड़ा हुआ है।’

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com